हरियाणा

haryana

भिवानी: JBT टीचर और दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप, इलाका कंटेनमेंट जोन घोषित

By

Published : May 11, 2020, 5:28 PM IST

जेबीटी टीचर और उसके दो बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद विद्यानगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की ओर से लोगों के सैंपल भी लिए जा रहे हैं.

vidyanagar containment zone declared
3 कोरोना केस मिलने पर विद्यानगर कंटेनमेंट जोन घोषित

भिवानी:एक साथ कोरोना के तीन केस सामने आने के बाद भिवानी स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है. कोरोना केस सामने आने के बाद विद्यानगर को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है, साथ ही इस क्षेत्र से लोगों के सैंपल भी लिए जा रहे हैं.

अभी तक विद्यानगर से करीब 100 लोगों के सैंपल लिए गए हैं, जिसमें से 37 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. बता दें कि विद्यानगर से एक जेबीटी अध्यापक सहित उसके दो बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है. दरअसल, इन तीन केसों से पहले विद्यानगर निवासी बीएसएफ जवान कुलदीप मौत के बाद कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. जिसके बाद एतिहायत के तौर पर विद्यानगर से 40 लोगों के सैंपल लिए गए थे और उन 40 में से 3 के सैंपल पॉजिटिव पाए गए.

3 कोरोना केस मिलने पर विद्यानगर कंटेनमेंट जोन घोषित

वहीं कोरोना पॉजिटिव जेबीटी अध्यापक और उसके दोनों बच्चों को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है. अब तक स्वास्थ्य विभाग की टीम ने विद्यानगर के करीब 100 लोगों के कोरोना सैंपल लिए हैं.

ये भी पढ़िए:खतरे की घंटी: नल्हड़ मेडिकल कॉलेज का सफाई कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव, OPD बंद

कॉविड-19 के जिला कॉर्डिनेटर डॉ. राजेश कुमार ने बताया कि विद्यानगर के रहने वाले बीएसएफ जवान की मौत के बाद लिए गए सैंपल में से तीन केस पॉजिटिव मिले थे और राहत ये है कि बाकी बची 37 रिपोर्ट नेगेटिव आई हैं. उन्होंने कहा कि लगातार सैंपल लिए जा रहे हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि बीएसएफ जवान की पत्नी की रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details