हरियाणा

haryana

By

Published : Mar 16, 2022, 4:12 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी में कार चालकों से पैसे छीनने के मामले में दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Bhiwani Crime News: भिवानी में गन पॉइंट पर तीन गाड़ी चालकों से रुपए छीनने के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से एक अवैध पिस्तौल भी बरामद की गई है.

Bhiwani loot with car drivers
Bhiwani loot with car drivers

भिवानी: गन पॉइंट पर तीन गाड़ी चालकों से रुपए छीनने के मामले में दो आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. महेंद्र वासी जिला हनुमानगढ़ राजस्थान ने थाना तोशाम पुलिस को एक शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि तीन मार्च 2022 को वो अपनी गाड़ी में लकड़ी लेकर गांव बन्हाई, राजस्थान से तोशाम के लिए आ रहा था. रास्ते में मीरान चौक की तरफ से एक बोलेरो गाड़ी में सावर 3 नौजवान लड़कों ने अपनी गाड़ी शिकायतकर्ता की गाड़ी के आगे लगाकर शिकायतकर्ता से गन पॉइंट पर 5000 रुपए छीन लिए.

वहीं आरोपियों ने अन्य गाड़ी चालक से भी पैसे छीने थे. शिकायत पर पुलिस ने संबंधित धाराओं के तहत अभियोग थाना तोशाम में पंजीबद्ध किया था. इस मामले में कार्रवाई करते हुए सीआईए स्टाफ प्रथम भिवानी के सहायक उपनिरीक्षक सतीश कुमार ने अपनी टीम के साथ पिस्टल पॉइंट पर तीन गाड़ी चालकों से रुपए छीनने के मामले में बुधवार को दो आरोपियों को गारनपुरा खुर्द से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों की पहचान पंकज पुत्र राजबीर व विकास पुत्र धर्मबीर वासी गारनपुरा खुर्द के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें-जेजेपी नेता के पेट्रोल पंप पर लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, सीसीटीवी में कैद वारदात

जांच इकाई के द्वारा आरोपियों से एक अवैध पिस्तौल व 1 डोगा बरामद किया गया है. आरोपियों ने गहनता से पूछताछ करने पर बताया कि तीन मार्च 2022 की रात को 3 गाड़ी चालकों से पिस्टल पॉइंट पर रुपए छीने थे. वहीं आरोपी विकास के विरुद्ध शस्त्र अधिनियम, हत्या का प्रयास व मारपीट की धाराओं के तहत अभियोग पंजीबद्ध है. जांच इकाई के द्वारा उपरोक्त दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड पर किया गया है. आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details