हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पहले दिया चोरी की वारदात को अंजाम, फिर दुकान में लगा दी आग

बीती रात चोरों ने नए बस अड्डे के करीब जूस की एक दुकान में लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. यही नहीं, बदमाशों ने वारदात के बाद दुकान को भी आग के हवाले कर दिया.  घटना की जानकारी दुकान मालिक को सोमवार सुबह लगी, जब दुकान के सामने चाय का स्टॉल लगाने वाले व्यक्ति ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि दुकान का शटर खुला हुआ है. दुकान मालिक शुभम तकरीबन सात बजे शुभम मौके पर पहुंचा और शटर को उठाया तो देखा कि दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया है.

By

Published : Feb 5, 2019, 4:18 AM IST

चोरी की वारदात

भिवानी: बीती रात चोरों ने नए बस अड्डे के करीब जूस की एक दुकान में लाखों के सामान पर हाथ साफ कर दिया. यही नहीं, बदमाशों ने वारदात के बाद दुकान को भी आग के हवाले कर दिया.
घटना की जानकारी दुकान मालिक को सोमवार सुबह लगी, जब दुकान के सामने चाय का स्टॉल लगाने वाले व्यक्ति ने उन्हें फोन पर सूचना दी कि दुकान का शटर खुला हुआ है. दुकान मालिक शुभम तकरीबन सात बजे शुभम मौके पर पहुंचा और शटर को उठाया तो देखा कि दुकान का सारा सामान जलकर राख हो गया है.


शुभम ने आनन-फानन में इस मामले की सूचना पुलिस को दी. नतीजतन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. शुभम ने बताया कि रोजाना की तरह वह बीती रात भी दुकान ठीक-ठाक बंद करके गया था.
जब उससे पूछा गया कि घटना किस समय की हो सकती है तो उन्हेांने कहा कि पड़ोस का ठेका रात को साढ़े 11-12 बजे तक खुला रहता है, उस समय तक तो सब कुछ ठीक-ठाक था. उन्होंने कयास लगाते हुए कहा कि पड़ोस की दुकान बंद होने के बाद पहले चोरों ने नगदी व सामान पर हाथ साफ किया और फिर दुकान को आग के हवाले कर दिया.


दुकान मालिक शुभम ने बताया कि चोर करीब डेढ़ लाख रूपये के सामान पर हाथ साफ कर गए. खबर लिखे जाने तक चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, हालांकि पुलिस ने जल्द ही बदमाशों को हिरासत में लेने का दावा किया है.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details