हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

बंसीलाल विश्वविद्यालय: दुर्व्यवहार के विरोध में भिवानी में छात्र संगठनों का प्रदर्शन

सोमवार को भिवानी की बंसीलाल यूनिवर्सिटी में कुछ छात्रों के साथ सुरक्षाकर्मियों द्वारा दुर्व्यवहार का मामला सामने आया था. अब इस मामले में छात्र संगठन ने मंगलवार को वीसी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की है. इस दौरान पुलिस भी मौके पर पहुंची.

By

Published : Aug 6, 2019, 6:05 PM IST

छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन

भिवानी: चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय में सोमवार को कुछ छात्रों ने उन्नाव रेप पीड़िता के लिए सरकार के खिलाफ विरोध-प्रदर्शन किया था. उसी दौरान यूनिवर्सिटी के सुरक्षाकर्मियों और छात्र संगठन के बीच हाथापाई हो गई थी. इसी के विरोध में मंगलवार को छात्र संगठन ने चौधरी बंसीलाल यूनिवर्सिटी के गेट पर प्रदर्शन किया.

छात्र संगठनों का प्रदर्शन

ये भी पढ़ें- बंसीलाल विश्वविद्यालय: रेप के विरोध में कर रहे थे प्रदर्शन, सुरक्षाकर्मियों ने की मारपीट

छात्र संगठन के सदस्यों ने यूनिवर्सिटी के सुरक्षाकर्मियों पर आरोप लगाए हैं कि उन्होंने छात्रों के साथ गलत व्यवहार किया है. अब छात्रों ने इस मामले में कुलपति से उचित कार्रवाई की मांग की है. साथ ही इस दौरान उन्होंने वीसी के खिलाफ भी जमकर नारेबाजी की.

वहीं चौधरी बंसीलाल यूनिवर्सिटी के सुप्रीटेंडेंट विनोद कुमार ने बताया कि उन्हें इस बारे में शिकायत मिली थी और जल्द ही इसकी जांच करवाकर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि अगर ऐसे में कोई भी कर्मचारी दोषी पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details