हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी शहर की सेक्टर 13 और 23 में सड़कों का बुरा हाल, दूर-दूर तक नजर आ रहे हैं गड्ढे

भिवानी शहर के सेक्टर-13 व 23 की सड़क और आउटर रिंग रोड पिछले कई सालों से अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है. सड़क में शुरू से लेकर अंत तक गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं.

By

Published : Nov 24, 2019, 5:03 PM IST

सड़कों पर गड्ढे ही गड्ढे होने से सैक्टरवासियों में रोष

भिवानी: शहर के सेक्टर 13 व 23 की सड़क और आउटर रिंग रोड पिछले कई सालों से अपनी बदहाली पर आंसू बहा रही है. सड़क में शुरू से लेकर अंत तक गड्ढे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं. सेक्टरवासियों के मुताबिक पिछले साल दशहरे के अवसर पर सेक्टर में आयोजित कार्यक्रम में विधायक घनश्याम सर्राफ और नगर परिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव ने मंच से दोनों सेक्टरों की सड़कों को बनवाने की घोषणा की थी कि 2 महीने में सेक्टर की सभी सड़कों को बना दिया जाएगा.

विधायक जी के कहने पर सड़कें तो बनी लेकिन पूरी नहीं मतलब सड़क का काम बीच में अधूरा छोड़ दिया गया. वहीं सड़कों का निर्माण पूरा नहीं होने पर क्षेत्र के लोगों का कहना है संचार कॉलोनी वाली सड़क जो कि सेक्टर की मुख्य सड़क है, उसमें शुरू से लेकर अंत तक गड्डे ही गड्ढे नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:दुरुस्त होगी हरियाणा की मतदाता सूची, घर-घर जारकर BLO इकट्ठी करेंगे जानकारी

10 सालों से नहीं हुआ सड़क का निर्माण
क्षेत्रवासियों ने बताया कि सेक्टर की इस सड़क को बने 10 साल से अधिक वक्त हो चुका है और अब जब सेक्टर की अधिकतर सड़कों का निर्माण किया चुका है तो ऐसे में संचार कॉलोनी की मुख्य सड़क को क्यों छोड़ दिया गया है. सेक्टरवासियों ने बताया कि इस संबंध में एससी को कई बार अवगत करवाया जा चुका है. लेकिन हर बार आश्वासन के अलावा कुछ नहीं मिलता.

प्रदर्शन की दी चेतावनी
लोगों का कहना है कि प्रशासन द्वारा अगर जल्द ही सड़क का निर्माण नहीं किया गया तो सभी सेक्टरवासी प्रशासन व प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन करेंगे.

ये भी पढ़ें:VIDEO: देखिए शिक्षा मंत्री के जिले का हाल, पढ़ाई की जगह मजदूरी करने को मजबूर हुए छात्र

ABOUT THE AUTHOR

...view details