हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 30, 2019, 10:50 PM IST

Updated : Dec 1, 2019, 6:58 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी के रामनगर मार्ग पर धंसी सड़क, लोगों ने पूछा- सरकार विकास कर रही है या विनाश?

भिवानी के बीटीएम चौक स्थित रामनगर इलाके में सीवर के लिए खोदे गए रोड को खानापूर्ति करते हुए बना दिया गया था. पिछले दिनों आई हल्की बारिश ने प्रशासन द्वारा बानए गए रोड की पोल खोल दी.

road broken in bhiwani
भिवानी के रामनगर मार्ग पर धंसी सड़क

भिवानी: जिले के बीटीएम चौक स्थित रामनगर इलाके में सड़क धंसने से लोगों की परेशानियां बढ़ गई हैं. जानकारी के अनुसार इस इलाके में कुछ दिन पहले सीवर लाइन बिछाई गई थी. उसी समय इस मार्ग को तोड़ा गया था, लेकिन दो दिन पहले हुई बारिश के कारण सीवर लाइन के लिए खोदी गई सड़क धंस गई. जिसके चलते सड़क पर बडा गड्ढा हो गया है, जिससे कोई भी बड़ा हादसा हो सकता है.

'विकास या विनाश'
इस बारे में स्थानीय निवासी का कहना है कि सरकार विकास कर रही है या विनाश समझ ही नहीं आ रहा है. उन्होंने बताया कि इस रोड को सीवर लाइन बिछाने के लिए खोदा गया था और सीवर लाइन डालने के बाद संबंधित विभाग ने इस मार्ग को खानापूर्ति करते हुए बना दिया था.

भिवानी के रामनगर मार्ग पर धंसी सड़क

कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा

जिसकी पोल पिछले दिनों हुई हल्की बारिश ने ही खोल दी. उन्होंने बताया कि बारिश के कारण ये सडक़ व सीवर लाइन जमीन में धंस गई है. जिसके कारण कोई भी बड़ा हादसा इस मार्ग पर हो सकता है. उन्होंने प्रशासन से इस समस्या को जल्द समाधान किए जाने की मांग उठाई.

शिकायत के बाद भी प्रशासन ने नहीं लिया संज्ञान

प्रशासन का कहना है कि इस रोड को जल्द ही ठीक किया जाए और संबंधित विभाग द्वारा बनाए गए रोड के बारे में जानकारी मांगी जा रही है. जिसके बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें:गुरुग्राम में थमी विकास की रफ्तार, बढ़ते प्रदूषण को देख NGT ने लगाई कंस्ट्रक्शन पर रोक

Last Updated : Dec 1, 2019, 6:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details