हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: स्कॉर्पियो और कार की टक्कर में तीन घायल, दो की हालत गंभीर

भिवानी के गांव पूर्णपुरा के नजदीक स्कॉर्पियो और कार की टक्कर में तीन युवक घायल हो गए. हादसे में घायल दो युवकों को शहर की एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया और एक घायल को इमरजेंसी में लाया गया. वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई है.

By

Published : Feb 23, 2020, 8:33 PM IST

road accident in bhiwani
भिवानी में सड़क हादसे में तीन घायल

भिवानी: जिले के गांव पूर्णपुरा के नजदीक स्कॉर्पियो और कार में भिड़ंत हो गई. जिसमें तीन युवक घायल हो गए. हादसे में घायल तीन युवकों में से दो की हालत गंभीर है. जिन्हें एक निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है.

संतुलन बिगड़ने से हुआ हादसा

गांव सावड़ा निवासी 28 साल के दीपक ने बताया कि वह ड्राइवर है. रविवार को दोपहर करीब पौने दो बजे वह अपने गांव के ही साथी 32 साल के सुमेर के साथ हिसार से घर लौट रहा था. सुमेर गांव में ही खेतीबाड़ी करता है. जब वह गांव पूर्णपुरा के नजदीक पहुंचे तो अचानक सामने से आ रही स्कॉर्पियो गाड़ी ने उनकी कार में टक्कर मार दी.

भिवानी में सड़क हादसे में तीन घायल

इसे भी पढ़ें: पिहोवा में ट्रिपलिंग कर रहे युवकों की सड़क हादसे में मौत

हादसे में कार सवार दीपक और सुमेर घायल हो गए. वहीं दूसरी गाड़ी में 44 साल के अजय के साथ एक अन्य युवक सवार था. जिसमें अजय घायल हो गया है. घायल अजय और सुमेर को उपचार के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में दाखिल कराया गया है. वहीं दीपक को उपचार के लिए इमरजेंसी में लाया गया है. हादसे में दीपक और सुमेर के पांव और हाथ में चोटें आई है. प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने मामले की सूचना पुलिस को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details