हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: 40 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या, पुलिस पर कार्रवाई ना करने का आरोप

भिवानी जिले में 40 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने शर्मसार होकर जान दे दी. मृतका के पति ने पुलिस पर आरोपी को गिरफ्तार ना करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान के आधार पर कार्रवाई की जा रही है.

By

Published : Mar 19, 2021, 4:41 PM IST

Police station
Police station

भिवानी:जिले के एक गांव में 3 बच्चों की मां ने अपहरण और दुष्कर्म से शर्मसार होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज होने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही. इस बात का आरोप मृतका के पति ने पुलिस पर लगाया है.

बता दें कि भिवानी जिले के एक गांव की 40 वर्षीय महिला जनवरी महीने में लापता हो गई थी. जिसके बाद महिला के पति ने गांव के ही 20 साल के युवक पर पत्नी को भगा ले जाने का आरोप लगाया था.

40 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं-पानीपत: पिता ने की 3 साल की बेटी से रेप की कोशिश, मां की शिकायत पर गिरफ्तार

पुलिस ने इस मामले में महिला को बरामद कर कोर्ट में उसके बयान दर्ज कराए थे. जिस पर महिला ने युवक द्वारा नशीला पदार्थ खिलाकर अपहरण व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था.

इस घटना के बाद महिला काफी परेशान रहने लगी. उसने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में पुलिस जांच कर रही है. मृतक महिला के परिजनों के बयान के आधार पर पुलिस कार्रवाई आगे बढ़ा रही है.

ये भी पढ़ें-हाईकोर्ट का ऐतिहासिक फैसला: पहली पत्नी के 2 बच्चों की देखभाल कर रही दूसरी पत्नी की पहले बच्चे के लिए मातृत्व अवकाश की याचिका खारिज

ABOUT THE AUTHOR

...view details