हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 24, 2020, 4:25 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी में बोले रामदास अठावले, 'राहुल गांधी के बयानों से बीजेपी को होता है फायदा'

शनिवार को केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले भिवानी पहुंचे. यहां उन्होंने राहुल गांधी को अपने निशाने पर लिया. अठावले ने कहा कि राहुल गांधी पीएम मोदी के बारे में उल्टा सीधा ना बोलें. इससे बीजेपी को फायदा होता है.

ramdas athawale statement on rahul gandhi in bhiwani
ramdas athawale statement on rahul gandhi in bhiwani

भिवानी:केंद्रीय राज्यमंत्री रामदास अठावले ने राहुल गांधी को मोदी के बारे में उल्टा सीधा ना बोलने की नसीहत दी. साथ ही कहा कि राहुल के बोल भाजपा को फायदा पहुंचाते हैं. वहीं अठावले ने कृषि कानूनों को किसान हित में और पंजाब सरकार द्वारा पास किए प्रस्ताव को लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया.

भिवानी में बोले रामदास अठावले, 'राहुल गांधी के बयानों से बीजेपी को होता है फायदा'

रामदास अठावले ने राहुल गांधी को नसीहत देते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी को पीएम नरेंद्र मोदी के बारे में बेवजह उल्टा सीधा नहीं बोलना चाहिए. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के बयानों की वजह से भाजपा को नुकसान नहीं, फायदा होता है. अठावले ने कहा कि 2019 के चुनावों में राहुल गांधी राफेल-राफेल करते रहे और जनता ने नरेंद्र मोदी को पहले से ज्यादा बहुमत दे दिया.

ये भी पढे़ं-कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स की विवादित टिप्पणी के बाद धनखड़ खाप में रोष

इसके साथ ही रामदास अठावले ने नए कृषि कानूनों को किसानों के हित में बताया. उन्होंने कहा कि नए कानूनों की वजह से किसानों की आय दोगुनी होगी और उन्हें अपनी फसल बेचने की आजादी मिलेगी. वहीं पंजाब सरकार द्वारा नए कृषि कानूनों को लेकर पास किए गए प्रस्ताव को रामदास अठावले ने लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा बताया.

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के कानूनों को राज्य सरकारें ऐसे बदलती रही तो लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा. अठावले ने कहा कि कृषि कानूनों का विरोध करने वाले किसान नहीं कांग्रेसी और विपक्षी पार्टियों के नेता हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details