हरियाणा

haryana

भिवानी में बर्खास्त PTI शिक्षकों का क्रमिक अनशन 177 दिन से जारी

By

Published : Dec 8, 2020, 4:43 PM IST

हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के बैनर तले राज्यभर में जिला मुख्यालयों पर चल रहे बेमियादी आंदोलन 177 वें दिन भी जारी रहा उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने शारीरिक शिक्षकों को शिक्षा विभाग में समायोजित नहीं किया तो उन्हें इसका गम्भीर परिणाम भुगतना होगा.

PTI teachers Protest bhiwani
PTI teachers Protest bhiwani

भिवानी:नौकरी बहाली को लेकर हरियाणा शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के बैनर तले राज्यभर में जिला मुख्यालयों पर चल रहे बेमियादी आंदोलन 174वें दिन में प्रवेश कर गया है शारीरिक शिक्षकों ने सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी कर रोष प्रकट किया. प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व जिला शारीरिक शिक्षक संघर्ष समिति के जिला प्रधान दिलबाग जांगड़ा कर रहे हैं. आज के अनशन पर मीनू रानी, प्रवीण कुमारी, सतीश प्रहलादगढ़, मुकेश कुमार आदि बैठे.

चन्दगीराम, नरेश शर्मा, अत्तर सिंह मलिक, दीवानचन्द ने बताया कि भाजपा सरकार ने सभी वर्गों के साथ सौतेला व्यहार किया है. आज सभी सरकार की कड़े शब्दों में भर्त्सन कर रहे हैं. उन्होंने वर्ष 2010 में लगे 1983 पीटीआई अध्यापकों को घर का रास्ता दिखाकर अपनी ओच्छी मानसिकता का परिचय दिया है.

ये भी पढ़ें:भिवानी: राष्ट्रीय प्रतिभा खोज परीक्षा लेवल-1 एडमिट कार्ड वेबसाइट पर उपलब्ध

उन्होंने कहा कि गठबंधन सरकार सत्ता में आने से पूर्व तो बड़े बड़े वायदे करते हुए नहीं थकती थी वही सत्ता में आने के बाद वो अपने कहे अनुसार सभी वायदों को भुल चुकी है. शारीरिक शिक्षकों का धरना का आज 177 वें दिन भी जारा रहा है. सरकार इस तरफ कोई ध्यान नहीं दे रही है. जिसका खामियाजा उसे भुगतना होगा, धरने पर उन्होंने किसान आंदोलन को भी समर्थन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details