हरियाणा

haryana

भिवानी: 24 दिन से जारी PTI टीचर्स का धरना, दी आंदोलन की चेतावनी

By

Published : Jul 8, 2020, 5:47 PM IST

भिवानी के लघु सचिवालय के बाहर बर्खास्त पीटीआई टीचर पिछले 24 दिनों से प्रदर्शन कर रहे हैं. अब टीचर्स ने उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

pti teachers protest against hayryana government for reappointment in bhiwani
24वें दिन से जारी PTI टीचर्स का धरना, दी आंदोलन की चेतावनी

भिवानी: बहाली की मांग को लेकर पीटीआई टीचर का धरना लगातार जारी है. पीटीआई टीचर्स ने अब सरकार को चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने मांग नहीं मानी तो वो उग्र आंदोलन करेंगे.

बुधवार को भी पीटीआई टीचर्स का धरना जारी रहा. इस दौरान उन्होंने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इस मौके पर पीटीआई टीचर्स ने कहा कि दूसरों का भविष्य संवारने वाले हरियाणा शारीरिक शिक्षक आज अपनी बहाली के लिए सड़कों पर हैं. उन्होंने कहा कि अब सरकार ने नया फरमान जारी कर पीटीआई टीचर्स का टेस्ट लेने की बात कही है, लेकिन वो लोग इसका विरोध करते हैं.

24वें दिन से जारी PTI टीचर्स का धरना, दी आंदोलन की चेतावनी

पीटीआई टीचर राजेश ने कहा कि उनकी उम्र 55 हो गई है. क्या इस उम्र में वो टेस्ट दे सकते हैं? उन्होंने कहा कि अब आंदोलन को और तेज किया जाएगा और ये आंदोलन एक तूफान की तरह होगा. जिसका सामना प्रदेश सरकार को करना होगा.

ये भी पढ़िए:भिवानी में 22वें दिन भी जारी रहा पीटीआई अध्यापकों का धरना, सरकार से की नियुक्ति की मांग

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद 2010 में भर्ती हुए 1983 पीटीआई अध्यापकों को बर्खास्त कर दिया गया है. अपनी नौकरी बचाने के लिए ये बर्खास्त अध्यापक प्रदेश के हर नेता के सामने गुहार लगाते फिर रहे हैं और इसी के मद्देनजर काफी दिनों से भिवानी लघु सचिवालय के बाहर इन बर्खास्त अध्यापकों ने धरना भी दे रखा है, लेकिन अभी तक इनकी समस्या का समाधान नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details