हरियाणा

haryana

By

Published : Nov 1, 2019, 10:58 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी में फाइनेंसरों से परेशान होकर शख्स ने की खुदकुशी

भिवानी के हनुमान ढाणी निवासी सुरेंद्र ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने बताया कि उसको पिछले कई दिनों से फाइनेंसरों ने परेशान कर रखा था और उसकी हत्या की धमकी दे रहे थे. जिसकी वजह से सुरेंद्र ने आत्महत्या कर ली. वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

फाइनेंसरों के दबाव में आकर व्यक्ति ने की आत्महत्या

भिवानी: जिले के हनुमान ढाणी निवासी 42 साल के सुरेंद्र ने अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि सुरेंद्र को पिछले तीन दिनों से फाइनेंसरों ने परेशान कर रखा था. जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया. परिजनों ने बताया कि सुरेंद्र को फाइनेंसर प्रतिदिन फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इसी से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली. वहीं आत्महत्या की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को सामान्य अस्पताल भिवानी में भेज दिया और मामले की छानबीन में जुट गई.

फाइनेंसर कर रहे थे परेशान
सुरेंद्र के साले आशीष ने बताया कि सुरेंद्र ने किसी व्यक्ति से सात लाख रुपये लिये थे और बात 10 प्रतिशत पर पैसे वसुलने की बात हुई थी. लेकिन फाइनेंसर उसे 11 प्रतिशत पर ब्याज का पैसा देने के लिए परेशान कर रहे थे. आशीष ने बताया कि सुरेंद्र 10 लाख रुपये दे चुका था, लेकिन फाइनेंसर उस पर 11 प्रतिशत के दर से ब्याज देने का दबाव बना रहे थे. जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली.

फाइनेंसरों से परेशान होकर शख्स ने की खुदकुशी, क्लिक कर देखें वीडियो.

इसे भी पढ़ें: हिसार में कुकर्म पीड़ित ने की आत्महत्या, परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

फाइनेंसर दे रहे थे जान से मारने की धमकी
सुरेंद्र के साले आशीष ने बताया कि फाइनेंसर उन्हें 11 प्रतिशत के दर से ब्याज का पैसा देने का दबाव बना रहे थे. आशीष ने बताया कि फाइनेंसरों ने सुरेंद्र को धमकी देते हुए कहा था कि अगर उन्हें दो दिन में पैसे नहीं दिये तो जान से मार दिये जाओगे. जिसके चलते उसने आत्महत्या कर ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details