हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पहले सीएम की जानवर से तुलना अब ओपी चौटाला ने पीएम को बताया हिटलर

प्रदेश में लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद इनेलो सुप्रीमो लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. रविवार को भिवानी पहुंचे ओपी चौटाला ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री पर जमकर हमला बोला. साथ ही विधानसभा चुनाव में इनेलो की सरकार बनने का दावा भी किया.

By

Published : Jun 2, 2019, 5:53 PM IST

इस बार PM को बताया हिटलर

भिवानी:पेरोल पर बाहर आए इनेलो सुप्रीमो ओपी चौटाला लगातार पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. ओपी चौटाला लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं को हौंसला बढ़ाने के लिए अलग-अलग जिलों में जाकर बैठक रहे हैं.

पीएम को बताया हिटलर

ओपी चौटाला ने पीएम और प्रदेश के सीएम की तुलना हिटलर से करते हुए कहा कि दुनिया में आज तक का सबसे बड़ा तानाशाह हिटलर रहा है, लेकिन उसने अपने देश को दुनिया का सबसे ताकतवर और विकसित देश बनाया. लेकिन हमारे पीएम और सीएम किसी का कोई काम नहीं करते.

क्लिक कर देखें वीडियो

विधानसभा में सरकार बनाने का किया दावा

रविवार को ओपी चौटाला ने जाट धर्मशाला में कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने का दावा किया. साथ ही इसके लिए कार्यकर्ताओं को जी जान से जुटने और रुठे हुए कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने की अपील की.

ओपी चौटाला की बीजेपी पर निशाना
संबोधन के दौरान ओपी चौटाला ने आरोप लगाया कि बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में जो चुनावी वादे किये थे सत्ता में आने के बाद उस घोषणा पत्र को खोल कर भी नहीं देखा. साथ ही आरोप लगाया कि आज के सत्ताधारियों को देश या प्रदेश के किसी वर्ग से कोई लगाव नहीं है.

चुनाव हुए महंगे
वहीं चौटाला ने कहा कि अब चुनाव बहुत महंगे हो गए हैं. ऐसे में कार्यकर्ताओं के कहने पर विधानसभा की टिकटें देंगे और उनकी आर्थिक मदद के लिए मैं खुद झोली फैलाकर आर्थिक मदद करने का काम करूंगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के पांच साल के शासन में कार्यकर्ताओं का जो आर्थिक नुकसान हुआ है उसे सरकार बनने पर पूरा किया जाएगा.

सीएम खट्टर पर फिर बरसे ओपी चौटाला
ओपी चौटाला ने एक बार फिर सीएम मनोहर लाल पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे लोगों को सरकार चलाने का अनुभव नहीं है. उन्होने कहा कि मैं कहता हूं तो सीएम बुरा मानते हैं, लेकिन ये सच है कि हरियाणा में बेकार और नकारा पशुओं को खट्टर कहते हैं.

मीडिया उलटा सीधा न छापे
साथ ही उन्होंने मीडिया से कुछ उल्टा सीधा ना छापने या दिखाने की अपील की. उन्होंने कहा कि इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ेगा, लेकिन प्रदेश की जनता का नुकसान हो जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details