हरियाणा

haryana

By

Published : Oct 12, 2020, 2:33 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी: दौड़ लगा रहे बच्चों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

भिवानी के गांव तालू में एक सड़क हादसे में एक बच्चे की मौत हो गई और दो बच्चे घायल हो गए. ये हादसा तब हुआ जब बच्चे दौड़ लगा रहे थे.

accident in bhiwani
accident in bhiwani

भिवानी: जिले में सोमवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में दौड़ मार रहे एक बच्चे की मौत हो गई. दरअसल, हर रोज की तरह गांव तालु के बच्चे अपने घरों से दौड़ मारने के लिए निकले थे. दौड़ मारकर जब बच्चे अपने घर वापस लौट रहे थे तभी बच्चों को एक कार ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसके कारण एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए.

इस हादसे की तुरंत परिजनों को जानकारी दी गई. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर बच्चों को देखा तो एक बच्चे ने दम तोड़ रखा था और तीन चार बच्चे गंभीर रूप से घायल थे. जो बच्चे गंभीर रूप से घायल थे उनको उपचार के लिए भिवानी के सामान्य अस्पताल में लाया गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मृत बच्चे का शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

दौड़ लगा रहे बच्चों को कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

एएसआई वीरेंद्र ने बताया कि आज सुबह तालु गांव के बच्चे करीबन 5 से 6 बजे के बीच में दौड़ मार कर वापस अपने घर जा रहे थे. तभी अचानक पीछे से एक शिफ्ट गाड़ी आई और तीन चार बच्चों को टक्कर मारी और फिर भागने का प्रयास किया. जब गाड़ी का ड्राइवर भाग कर जा रहा था तभी उसकी गाड़ी अचानक से एक गड्ढे में फंस गई और ड्राइवर मौके से फरार हो गया. ड्राइवर की लापरवाही से एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई और तीन चार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें-हरियाणा शिक्षा बोर्ड को खत्म कर सीबीएसई से परीक्षा कराये जाने की उठी मांग

ABOUT THE AUTHOR

...view details