हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: जिस जगह बेटे ने की थी आत्महत्या, उसी जगह फंदे पर लटका मिला मां का शव

आशीष की मौत के बाद से ही उसकी मां सुनीता भी बेहद परेशान थी और बुधवार देर शाम को उसने भी उसी जगह पर फांसी का फंदा लगा लिया, जहां बेटे का शव लटका मिला था

By

Published : Mar 26, 2021, 4:06 PM IST

mother commit suicide bhiwani
भिवानी: जिस जगह बेटे ने की थी आत्महत्या, उसी जगह फंदे पर लटका मिला मां का शव

भिवानी: 8 फरवरी को सीए की परीक्षा में फेल होने के बाद 21 वर्षीय युवक ने फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली थी. अब उसी जगह बुधवार देर शाम को मृतक युवक की मां ने भी फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है.

महिला की मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिवानी के सामान्य अस्पताल भेज दिया है. साथ ही पुलिस ने परिजनों के बयान के आधार पर मामले की जांच भी शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक 8 फरवरी को देर शाम सीए की परीक्षा में फेल होने पर भिवानी के अशोका रोड निवासी आशीष ने आत्महत्या कर ली थी. आशीष के पिता ईंट भट्टा संचालक हैं. आशीष सीए की तैयारी कर रहा था और उसी दिन उसका परिणाम आया था, जिसमें वो फेल हो गया था.

ये भी पढ़िए:भिवानी में एक युवक ने नागरिक अस्पताल की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

आशीष की मौत के बाद से ही उसकी मां सुनीता भी बेहद परेशान थी और बुधवार देर शाम को उसने भी उसी जगह पर फांसी का फंदा लगा लिया, जहां बेटे का शव लटका मिला था. एएसआई सुरेश कुमार ने बताया कि परिजनों के बयान पर मामले की छानबीन कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details