हरियाणा

haryana

सीएम ने कांग्रेस को बताया डूबता जहाज, बोले- लोगों ने उतार दिया बंसीलाल का एहसान

By

Published : Oct 12, 2019, 7:43 PM IST

तोशाम में सीएम मनोहर लाल ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान सीएम ने किरण चौधरी पर जमकर निशाना साधा.

मनोहर लाल खट्टर

भिवानी:हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 के लिए प्रचार जोरों पर है. सीएम मनोहर लाल ने किरण चौधरी के गढ़ तोशाम में चुनावी हुंकार भरी. इस दौरान मनोहर लाल ने विपक्ष और किरण चौधरी में सियासी वार किए.

किरण चौधरी पर मनोहर लाल का बयान
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने किरण चौधरी पर निशाना साधते हुए कहा कि माना वो बंसी लाल की बहू हैं. कई बार विधायक और मंत्री भी रह चुकी हैं, लेकिन जनता ने उनका एहसान उतार दिया है. अब किसी को किरण चौधरी से डरने की जरूरत नहीं है. सीएम ने कहा कि अब वो वक्त आ गया है, जब राजा का बेटा राजा नहीं बनता, बल्कि वो राजा बनता है जिसे जनता राजा बनाना चाहती है.

तोशाम में बरसे सीएम मनोहर लाल

विपक्ष डूबता जहाज- मनोहर लाल
वहीं मनोहर लाल खट्टर ने विपक्ष को डूबता जहाज बताया. उन्होंने जनता से कहा कि गलती से भी डूबते जहाज में न बैठें. वहीं कांग्रेस पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि कांग्रेस का जनाधार खिसकता जा रहा हैं और आने वाले वक्त में जनाधार खत्म भी हो जाएगा.

ये भी पढ़िए:अनुच्छेद 370 का विरोध करने वाली कांग्रेस वोट की सही हकदार नहीं- योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस पर साधा निशाना

अशोक तंवर के पार्टी छोड़ने पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर कांग्रेस से सिर्फ इसलिए अलग हुए क्योंकि कांग्रेस करोड़ों रूपयों में टिकटें बेच रही थी. इसके साथ ही सीएम ने तोशाम की जनता से बीजेपी प्रत्याशी को वोट देने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details