हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

इस बार बीजेपी के मदारियों की नहीं बजेगी डुगडुगी: किरण चौधरी

कांग्रेसी नेता किरण चौधरी चुनावों को लेकर एक्शन मोड में आ चुकी है. किरण चौधरी लगातार भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट क दौरा कर कांग्रेस की चुनावी जमीन तैयार करने में लगी है. इसी बीच भाजपा पर हमला बोलते हुए किरण चौधरी ने कहा केंद्र सरकार ने देश के कुछ ही पुंजीपतियों को फायदा पहुंचाया है.

By

Published : Mar 19, 2019, 9:44 PM IST

किरण चौधरी, नेता, कांग्रेस

भिवानी: चुनावों से पहले आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति शुरु हो चुकी है. सीएलपी लीडर किरण चौधरी ने भाजपा सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि यह पूंजपतियों की सरकार है, जिसने देश के पांच पूंजीपतियों को ही फायदा पहुंचाया है. साथ ही कहा कि उन्हें जनता से कोई लेना देना नहीं है.

बीजेपी ने की पत्थरों की चोरी
अरावली पहाड़ी पर सड़क निर्माण होने पर किरण चौधरी ने कहा कि निर्माण के दौरान जो पत्थर तोड़ा गया उसे चोरी से बेचा जा रहा है. साथ ही कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को फटकार लगाई थी, उसके बाद भी सरकार ने माधोगढ़ की पहाड़ी पर बेवजह सही सड़क को तोड़ कर नई सड़क निर्माण के बहाने चोरी से पत्थर बेचे हैं.

किरण चौधरी, नेता, कांग्रेस

किरण चौधरी का बीजेपी पर हमला
किरण ने कहा इस बार लोग बीजेपी की नीतियों को पहचान गए हैं. इस बार बीजेपी के मदारियों की डुगडुगी चुनावों में नहीं बजेगी. साथ ही कहा कि केंद्र सरकार ने जमीनी स्तर पर कोई काम जनहित का नहीं किया.

आपको बता दें लोकसभा टिकट मामले पर किरण ने कहा कि कांग्रेस जितने वाले कैंडिडेट को ही टिकट देगी. साथ ही बोला कि हम जनता के बीच पानी के समान बटवारे, आवारा पशुओं, महंगाई सहित अनेक मुद्दों को लेकर को लेकर जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details