हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

चुनाव से पहले बीजेपी विधायक के खिलाफ खाप, पास किया निंदा प्रस्ताव

सर्वजातीय जाटू खाप-84 ने बवानीखेड़ा विधायक पर आरोप लगाते हुए निंदा प्रस्ताव पास किया है. सर्वजातीय जाटू खाप-84 का आरोप है कि विधायक ने चुनाव में खाप के समर्थन की बात कही है जो गलत है.

By

Published : Sep 17, 2019, 4:45 PM IST

khap passed Condemnation proposal bawani khera

भिवानी:जैसे-जैसे हरियाणा में चुनाव पास आते जा रहे हैं, वैसे ही चुनावी उठक-पटक शुरू हो गई है. भिवानी जिले के बवानीखेड़ा हल्के से बीजेपी विधायकबिशंभर वाल्मीकिके खिलाफ सर्वजातीय जाटू खाप-84 ने निंदा प्रस्ताव पास कर माफी मांगने को कहा है.

बीजेपी विधायक बिशंभर वाल्मीकि
बता दें कि बवानीखेड़ा से बीजेपी के बिशंभर वाल्मिकी विधायक हैं. जिनकी फिलहाल सर्वजातीय जाटू खाप-84 ने फजीहत कर रखी है, जिसका खामियाजा विधायक को विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ सकता है. भिवानी में सर्वजातीय जाटू खाप-84 विधायक ने नाराज हो गई है. ये आफत विधायक ने खाप के समर्थन की बात कहकर मोल ले ली है.

बवानीखेड़ा विधायक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव
इससे नाराज खाप प्रतिनिधियों ने विधायक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया किया है. सर्वजातीय जाटू खाप-84 के प्रधान महासचिव दिवान सिंह जाखड़ ने कहा कि विधायक ने चुनाव में खाप की ओर से समर्थन मिलने की बात कहकर गलत किया है. उनकी खाप ने ना पहले कभी किसी पार्टी या नेता का समर्थन या विरोध किया है, और ना आगे कभी ऐसा करेंगे.

विधायक बिशंभर के खिलाफ खाप, देखें वीडियो

ये भी पढे़ं:-हरियाणा कांग्रेस के लिए जनरल सेक्रेटरी और कोषाध्यक्ष नियुक्त, सोनिया गांधी ने लगाई मुहर

समर्थन की बात से खाप की इमेज खराब
सर्वजातीय जाटू खाप-84 के प्रधान महासचिव दिवान सिंह जाखड़ ने आरोप लगाया कि विधायक ने खाप का समर्थन मिलने की बात कहकर उनके खाप की इमेज खराब की है. विधायक के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पास किया है और आगे कोई ऐसा करेगा तो मानहानि का केस किया जाएगा. खाप ने विधायक को चेतावनी दी है कि खाप से माफी मांगे, नहीं तो भविष्य में उन्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details