हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 27, 2019, 4:29 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी: विधानसभा के रण के लिए रात में भी चुनाव तैयारियों में जुटे दुष्यंत चौटाला

जजपा नेता दुष्यंत चौटाला ने भी चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने आगामी चुनाव के लिए दिन के साथ-साथ रात में भी चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है.

Dushyant Chautala

भिवानी:हरियाणा में विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां अब दिखने लगी हैं. अभी बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा का समापन भी नहीं हुआ कि विपक्षी पार्टियों ने भी चुनाव को लेकर कमर कस ली है.

चुनाव तैयारियों में जुटे दुष्यंत चौटाला, क्लिक कर देखें वीडियो

दिन रात प्रचार में जुटे

जेजेपी नेता दुष्यंत चौटाला ने भी चुनाव को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं. उन्होंने आगामी चुनाव के लिए दिन के साथ-साथ रात में भी चुनाव प्रचार करना शुरू कर दिया है. भिवानी में पहुंचकर उन्होंने कहा कि हरियाणा में बदलाव का माहौल है.

'भाजपा को मिलेगा सिर्फ 4 सीट'

इस बार जो बीजेपी 75 पार का नारा लगा रही है. उसे इस बार 75 नहीं बल्कि 4 सीटों तक ही सिमट कर रह जाएगी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पर जमकर निशाना साधा और उन्हें कमजोर मुख्यमंत्री बताया. उन्होंने ये भी कहा कि इस सरकार के कार्यकाल में सिर्फ महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और आर्थिक मंदी आदि बढ़ी है.

मुख्यमंत्री को बताया कमजोर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचारियों को सजा देने की बजाय बचाने का काम किया है. आपको बता दें कि पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला ने इनेलो और जजपा के एक बार फिर एक होने की चर्चाओं पर कहा कि सभी पार्टियां एक हो जाएं तो इनेलो व जेजेपी भी एक होने का विचार करेगी.

अब देखने वाली बात है कि मोदी लहर और बीजेपी के मिशन 75 पर विपक्ष कितना कमाल कर पाती है, वो तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details