हरियाणा

haryana

हरियाणा में आईएमए ने किया विरोध प्रदर्शन, डीसी के जरिए पीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jun 18, 2021, 3:58 PM IST

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (Indian Medical Association) ने शुक्रवार को डॉक्टरों के साथ हो रही हिंसा को लेकर पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया. डॉक्टरों ने डीसी के माध्यम में ज्ञापन भी सौंपा है.

Haryana IMA protests against violence
Haryana IMA protests

भिवानी:डॉक्टरों की सुरक्षा की मांग को लेकर शुक्रवार इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (IMA) पूरे देश में विरोध प्रदर्शन किया. जिसके चलते आईएमए हरियाणा (Indian Medical Association Haryana) ने भी आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर बाकी सभी ओपीडी (OPD) को सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक बंद रखकर विरोध जताया. साथ ही डॉक्टरों ने डीसी के माध्यम से प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा है.

निजी अस्पतालों में ओपीडी बंद होने का असर सरकारी अस्पतालों में देखने को मिला. यहां पर मरीजों और उनके परिजनों की संख्या काफी बढ़ गई. परेशान लोगों ने कहा कि निजी अस्पताल संचालक कभी बाबा रामदेव को लेकर तो अब डॉक्टरों की सुरक्षा को लेकर हड़ताल पर हैं. ऐसे में जनता परेशान होती है. उन्होंने सरकार को इस समस्या के समाधान की मांग की है.

ये भी पढ़ेंःबहादुरगढ़: युवक को जिंदा जलाने के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं आईएमए के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. करण पूनिया ने कहा कि इलाज के दौरान मरीज की मौत पर मारपीट व हंगामा होता है. ऐसे में डॉक्टरों की सुरक्षा के लिए विशेष कानून बनाने की मांग को लेकर पूरे देश के निजी अस्पतालों में ओपीडी बंद रखी गई थी. उन्होंने कहा कि आज एक बार फिर पीएम मोदी से सुरक्षा की मांग की गई है. आगे उन्होंने कहा कि अगर उनकी मांग पूरी नही हुई तो आईएमए द्वारा कड़े कदम उठाए जाएंगे.

ये भी पढ़ेंःहरियाणा: व्यापारी को बिजली विभाग ने भेजा 90 करोड़ का बिल, मैसेज देखते ही उड़ गए होश

ABOUT THE AUTHOR

...view details