हरियाणा

haryana

भिवानी में ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने किया प्रदर्शन

By

Published : Nov 18, 2020, 10:16 PM IST

सरकार की नीतियों के खिलाफ हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने भिवानी में जमकर प्रदर्शन किया. इस दौरान यूनियन ने 26 नवंबर को सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन शुरू करने का निर्णय लिया.

haryana power corporation workers union protest in bhiwani
भिवानी में ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने किया प्रदर्शन

भिवानी: बुधवार को हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. इस दौरान कर्मचारियों ने जमकर सरकार विरोधी नारे लगाए.

हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन के सचिव राजेश सांगवान ने बताया कि 18 नवंबर को पूरे स्टेट में आह्वान किया गया है कि प्रत्येक संगठन कम से कम 2 घंटे प्रदर्शन करेगा और सरकार द्वारा जो पूरे प्रदेश में नीतियां लागू की गई हैं. उनका विरोध किया जाएगा. इसी को लेकर प्रदर्शन किया गया.

भिवानी में ऑल हरियाणा पावर कॉरपोरेशन वर्कर्स यूनियन ने किया प्रदर्शन

राजेश सागवान ने ये भी कहा कि सरकार ने जो नीतियां लागू की गई हैं. वो कर्मचारियों के फायदे के नहीं हैं. इनसे सिर्फ कर्मचारियों को नुकसान ही होगा. ऐसे में सरकार कर्मचारियों के साथ एक बड़ा मजाक कर रही है. उन्होंने बताया कि 26 नवंबर को पावर कॉर्पोरेशन वर्कर्स यूनियन सभी संगठनों के साथ मिलकर इसके खिलाफ बड़ा आंदोलन करेगी.

उन्होंने कहा कि सरकार कोरोना की आड़ में कर्मचारियों का टीडीए खत्म कर रही है. ये नहीं होना चाहिए, क्योंकि कोरोना महामारी की वजह से पहले ही कर्मचारियों को एक बहुत बड़ी मार झेलनी पड़ रही है. ऊपर से सरकार के द्वारा उन पर ये विरोधी नीतियां थोपी जा रही हैं. इससे कर्मचारियों को बहुत बड़ा नुकसान झेलना पड़ रहा है. अगर ऐसे ही चलता रहा तो आने वाली 26 नवंबर को सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन शुरू किया जाएगा. इस आंदोलन में सभी संगठन शामिल होंगे.

ये भी पढ़ें:रेवाड़ी में 78 छात्र पॉजिटिव, शिक्षा मंत्री बोले 'कोरोना के डर से पूरा सिस्टम बंद नहीं कर सकते'

ABOUT THE AUTHOR

...view details