हरियाणा

haryana

By

Published : Jan 10, 2020, 7:16 PM IST

ETV Bharat / state

3 मार्च से शुरू होंगी हरियाणा बोर्ड की परीक्षाएं, यहां देखें TIME TABLE

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने बोर्ड परीक्षा के लिए डेटशीट जारी कर दी है. साथ ही बोर्ड चेयरमैन ने परीक्षा संबंधित जानकारी भी मीडिया को दी है.

Haryana board exam will begin from March 3
Haryana board exam will begin from March 3

भिवानी:हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड ने 10 जनवरी यानी शुक्रवार को 10वीं कक्षा और 12वीं कक्षा के परिक्षर्थियों के लिए परीक्षा की तिथि का ऐलान कर दिया है. 10वीं की परीक्षा 4 मार्च से शुरू होकर 27 मार्च तक चलेगी. वहीं 12 वीं की परीक्षा 3 मार्च से 31 मार्च तक चलेगी. बोर्ड के चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने बताया कि ये परीक्षाएं दोपहर 12 बजे से शुरू होंगी.

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड डेटशीट.

इतने परीक्षार्थी देंगे परीक्षा
बोर्ड चेयरमैन डॉक्टर जगबीर सिंह ने बताया कि इस बार दसवीं की परीक्षा के लिए 4,45,946 परीक्षार्थी देंगे. वहीं 12वीं कक्षा के लिए 2,87,320 परीक्षार्थी परीक्षा देंगे. साथ में ये भी बताया कि जो पंचायतें नकल रोकने का अहम योगदान देंगी, उन्हें हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड द्वारा सम्मानित भी किया जाएगा.

3 मार्च से शुरू होंगी हरियाणा बोर्ड की परीक्षा, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें- HTET परीक्षा के परिणाम घोषित, यहां देखें रिजल्ट

यहां मिलेगा टाइम टेबल
हरियाणा बोर्ड टाइम टेबल 2020 ऑनलाइन जारी कर दिया गया है. छात्र हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना टाइम टेबल प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावा छात्र इस लिंक https://bseh.org.in/home पर जाकर टाइम टेबल देख सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details