हरियाणा

haryana

By

Published : Jun 16, 2020, 4:52 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी: शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले चार आरोपी गिरफ्तार

भिवानी में शराब के ठेके पर लूटपाट करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियोें की पहचान हो गई है. इन सभी बदमाशों ने दादागिरी दिखाते हुए शराब के ठेके पर लूट की थी और फिर फरार हो गए थे.

Four accused arrested for robbing liquor shop in bhiwani
Four accused arrested for robbing liquor shop in bhiwani

भिवानी: जहां एक तरफ लोग कोरोना महामारी से लड़ रहे हैं, तो दूसरी तरफ अपराधियों के भी हौंसले बुलंद हैं. पुलिस ने ऐसे ही चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने सस्ते रेट में शराब ना देने पर गुजरानी गांव में शराब के ठेके पर तोड़फोड़ कर नगदी और अंग्रेजी शराब की लूट की थी. पुलिस को जब शराब ठेकेदार ने शिकायत दी तो आरोपियों की तलाश शुरू की गई और आखिरकार कुछ दिनों बाद ही ये बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए.

इन सभी आरोपियों की पहचान हो गई है. पुलिस ने सुंदर, अजमेर, हरेंद्र और मनोज नाम के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी जिले के गुजरानी गांव के रहने वाले हैं. थाना प्रभारी इंस्पेक्टर श्रीभगवान ने बताया कि ये चारों बदमाश अपने गांव में अवैध शराब बेचने का काम करते हैं. इन्होंने 10 जून की शाम को गुजरानी गांव में शराब के ठेके पर अवैध शराब के रेटों पर शराब ना मिलने पर तोड़फोड़ की और ये चारों ठेके से 35 हजार रुपये नकद व 4-5 पेटी अंग्रेजी शराब की लेकर फरार हो गए.

थाना प्रभारी ने बताया कि इन बदमाशों में सुंदर 12 साल पहले सदर थाना की हवालात से फरार हो गया था. उन्होंने बताया कि सुंदर और मनोज पर लड़ाई झगड़े, चोरी और लूट के कई आरोप हैं. फिलहाल सभी आरोपियों पर कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें-शराब घोटाला: पूर्व विधायक सतविंदर राणा को हाई कोर्ट से मिली जमानत

ABOUT THE AUTHOR

...view details