हरियाणा

haryana

बोर्ड परीक्षा के लिए केन्द्र का ऑप्शन 12 फरवरी से होगा लाइव

By

Published : Jan 26, 2021, 4:10 PM IST

हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड की सेकेंडरी और सीनियर सेकेंडरी वार्षिक परीक्षा मार्च-2021 के लिए परीक्षा केन्द्र का ऑप्शन 12 फरवरी से लाइव होगा.

haryana Education Board news
haryana Education Board news

भिवानी: सेकेंडरी और सीनियर सेकेंडरी वार्षिक परीक्षा मार्च-2021 के लिए सरकारी एवं गैर सरकारी विद्यालयों के परीक्षार्थियों की चैक लिस्ट 27 जनवरी से और परीक्षा केन्द्र का ऑप्शन 12 फरवरी से लाइव होगा.

बोर्ड चेयरमैन डॉ. जगबीर सिंह ने बताया कि जिन सरकारी व गैर-सरकारी विद्यालयों द्वारा वार्षिक परीक्षा मार्च-2021 हेतु ऑनलाइन आवेदन किये गये हैं और वह परीक्षाथियों के विवरणों में शुद्धि करना चाहते हैं, तो ऑनलाइन शुद्धि 27 जनवरी से तीन फरवरी तक कर सकते हैं. इसके अतिरिक्त परीक्षार्थियों के अन्य विवरणों में शुद्धि हेतु मूल दस्तावेज एवं 300 रुपये शुल्क सहित बोर्ड कार्यालय में आकर शुद्धि करवा सकते हैं.

ये भी पढ़ें-9वीं से 12वीं की संस्कृत परीक्षाएं: BSEH ने बढ़ाई स्कूलों के मान्यता की आवेदन तारीख

उन्होंने बताया कि यदि किसी विद्यालय द्वारा ऑनलाइन आवेदन करते समय परीक्षार्थी के विषयों में प्रायोगिक विषय नहीं भरा गया है और अब वे प्रायोगिक विषय लेने हेतु शुद्धि करवाना चाहते हैं तो 100 रुपये प्रति परीक्षार्थी शुल्क सहित बोर्ड कार्यालय में आकर शुद्धि करवा सकते हैं. उन्होंने बताया कि परीक्षार्थियों के ऑनलाइन आवेदन एक हजार रुपये विलंब शुल्क सहित 10 फरवरी तक कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details