हरियाणा

haryana

भिवानी में 21 दिसंबर को आयोजित होगा रोजगार मेला, सिक्योरिटी सुपरवाइजर के लिए होगी बंपर भर्ती

By

Published : Dec 16, 2020, 10:42 PM IST

भिवानी में 21 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. ये मेला स्थानीय आईटीआई में आयोजित की जाएगी. इसमें सिक्योरिटी कंपनियों द्वारा सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर की पुरूष वर्ग के लिए भर्ती होगी.

Employment Fair Events will organise on 21 december in Bhiwani
Employment Fair Events will organise on 21 december in Bhiwani

भिवानी: जिले में 21 दिसंबर को रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा. भिवानी रोजगार कार्यालय द्वारा 21 दिसंबर को स्थानीय आईटीआई में एक रोजगार मेले का आयोजन किया जाएगा.

जिला रोजगार अधिकारी सोनम गोयल ने ये जानकारी देते हुए बताया कि सिक्योरिटी कंपनियों द्वारा सिक्योरिटी गार्ड और सिक्योरिटी सुपरवाइजर की पुरूष वर्ग के लिए भर्ती होगी. उन्होंने बताया कि इन पोस्ट के लिए योग्यता 10वीं व 12वीं होनी चाहिए. सिक्यारिटी गार्ड के लिए लंबाई 168 सेमी और वजन 56 किलो ग्राम होना चाहिए.

इसके अलावा सुपरवाइजर के लिए 170 सेमी और 56 किलो होना चाहिए. भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार को रोजगाार विभाग का रजिस्ट्रेशन कार्ड, शैक्षित योग्यता सर्टिफिकेट, आधार कार्ड प्रमाण-पत्र, बैंक अकांउट पास बुक लेकर आना होगा. रोजगार अधिकारी ने बताया कि सिक्यारिटी गार्ड के लिए वेतन 12 हजार रुपये से 18 हजार और सुपरवाइजर सिक्योरिटी गार्ड के लिए वेतन 18 हजार से 20 हजार रुपए होगा.

ये भी पढ़ें- गृह मंत्री अनिल विज की सेहत में सुधार, मेदांता के ICU वॉर्ड में है भर्ती

इसके लिए सिक्योरिटी कंपनी स्थायी नौकरी, वेतन वृद्धि, प्रमोशन, बोनस, पेंशन योजना, ग्रेच्युटी, प्रोविडेंट फण्ड, मेडिकल सुविधा, इंश्योरेंस, सेवा प्रावधान, लोन की सुविधा, बच्चों की पढ़ाई, मैस और आवास स्थानांतरण भत्ता सुविधाएं भी प्रदान करेंगी. उन्होंने बताया कि सभी उम्मीदवार मास्क पहनकर आएं व सामाजिक दूरी का विशेष ध्यान रखें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details