हरियाणा

haryana

भिवानी: HSSC परीक्षा के दौरान बस सर्विस को लेकर जमकर मचा हंगामा

By

Published : Sep 22, 2019, 2:36 PM IST

इस समय प्रदेशभर में हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग द्वारा करवाई जा रही क्लर्क भर्ती के लिए परीक्षा जारी है. इन्हीं सब के बीच भिवानी में परीक्षा के पहले दिन ही हंगामा हो गया. एक कोचिंग सेंटर ने परीक्षार्थियों से बस सेवा देने के लिए पैसे लिए, लेकिन बाद में छोटी क्रूजर गाड़ी में बिठा दिया. जिसके बाद शुरू हुआ विवाद और हंगामा.

भिवानी में हंगामा

भिवानी:पुराना बस स्टैंड पर स्थित एक कोचिंग सेंटर के संचालक और उसके स्टाफ ने क्लर्क की भर्ती के लिए परीक्षार्थियों को बस की सुविधा देने के लिए उनसे सैकड़ों रुपये लिए. यहां तक कि बस के सीट नंबर भी वितरित कर दिए गए, लेकिन जब 21 सितंबर को परीक्षार्थी पलवल, फरीदाबाद सहित अनेक स्थानों की तरफ परीक्षा देने के लिए पहुंचे तो उन्हें कोचिंग सेंटर ने बस की सुविधा न देकर उन्हें क्रूजर गाड़ी थमा दी.

कोचिंग सेंटर संचालक-परिक्षार्थियों के बीच हंगामा

इस बात को लेकर कोचिंग सेंटर संचालक और परीक्षार्थियों के करीब एक घंटे तक हंगामा चला. ये सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची ने मामले का संज्ञान लिया. पुलिस को देख संचालक और स्टाफ ने दर्जनों परीक्षार्थियों के हजारों रुपये मौके पर ही वापस दिए.

बस सुविधा को लेकर भिवानी में हंगामा, देखें वीडियो

इस मामले में सिविल लाइन एसएचओ विद्यानंद ने कहा कि मामले को हमने संज्ञान में ले लिया है. इस मामले पुलिस उचित कार्रवाई करेगी. उन्होंने कहा कि यदि किसी ने शिकायत लिखित की होगी तो मामले की तह तक जाकर कार्रवाई की जाएगी.

कोचिंग संचालकों पर आरोप

इस मामले में बेरोजगार भावी क्लर्कों और उनके परिजनों ने आरोप लगाया है कि कोचिंग सेंटर के संचालक और उसके स्टाफ ने उनको गुमराह कर उनके साथ धोखा किया है. उन्होंने कहा कि हमने बस सुविधा के लिए पैसे दिए थे, क्रूजर गाड़ी के लिए नहीं, लेकिन कोचिंग सेंटर ने उन्हें बस की सुविधा न देकर क्रूजर गाड़ी दे दी.

ये भी पढ़ें- भिवानी: HSSC परीक्षा के लिए एग्जाम सेंटर दूर होने से भटकते दिखे भावी क्लर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details