हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम के कार्यक्रम का विरोध होगा तो प्रशासन कार्रवाई करेगा- दिग्विजय चौटाला

रविवार को जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala JJP leader) ने जिला स्तरीय युवा सम्मेलन में हिस्सा लिया. इस दौरान उन्होंने करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर प्रतिक्रिया (Digvijay Chautala farmer lathicharge) दी.

By

Published : Aug 29, 2021, 5:18 PM IST

Digvijay Chautala farmer lathicharge
Digvijay Chautala farmer lathicharge

भिवानी: जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला (Digvijay Chautala JJP leader) ने करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज (lathi charge on farmers karnal) पर प्रतिक्रिया दी. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसान आंदोलन में सभी विपक्षी पार्टियों के असामाजिक तत्व शामिल हो गए हैं. जो सतापक्ष का विरोध कर पत्थरबाजी करते हैं, वो किसी हिसाब से सही नहीं है. एसडीएम की कार्यशैली पर उन्होंने सवाल उठाए और कहा कि सरकार उनके खिलाफ जरूर कार्रवाई करेगी.

बता दें कि दिग्विजय चौटाला रविवार को भिवानी में चौधरी देवीलाल सदन में आयोजित जिला स्तरीय युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे. इस दौरान अनेक युवा जेजेपी में शामिल हुए. दिग्विजय चौटाला ने करनाल में किसानों पर हुए लाठीचार्ज पर कहा कि सीएम के कार्यक्रम का विरोध होगा तो प्रशासन कार्रवाई करेगा, लेकिन एक अधिकारी द्वारा किसानों के सिर फोड़ने की बात कहना ना तो जायज है और ना शोभा देती है. दिग्विजय ने कहा कि ऐसे अधिकारी पर सरकार जरूर कार्रवाई करेगी.

उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन में सभी विपक्षी पार्टियों के असामाजिक तत्व शामिल हो गए हैं, जो सत्ताधारी नेताओं का विरोध कर पत्थरबाजी करते हैं, वो किसी लिहाज से सही नहीं. इसके साथ ही दिग्विजय चौटाला ने कहा कि किसान नौ महीनों से आंदोलन कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- किसान लाठीचार्ज: SDM ने दिया आदेश, 'सीधे लट्ठ मारना, सिर फोड़ देना, कोई डायरेक्शन की जरुरत नहीं', देखिए ये वीडियो

दिग्विजय ने कहा कि किसानों की मौत, पीड़ा और नुकसान का मुझे बहुत दुख है, पर ये समस्या है, समाधान कोई किसान नेता नहीं कर रहा. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार कृषि कानूनों में जो भी कमी या खामी हो उसे दूर करने के लिए तैयार है, लेकिन बैठकर चर्चा करने को कोई तैयार नहीं. वहीं हरियाणा सरकार के नए भूमि अधिग्रहण बिल को सही बताया और साथ ही कहा कि किसानों के साथ उनकी पार्टी किसी भी तरह से गलत नहीं होने देगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details