हरियाणा

haryana

जितनी तेजी से भूपेंद्र हुड्डा की सरकार में कर्ज बढ़ा, उतना किसी सरकार में नहीं बढ़ा- दिग्विजय चौटाला

By

Published : Nov 28, 2022, 9:44 PM IST

जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला 9 दिसंबर को होने वाली जेजेपी की रैली का निमंत्रण देने भिवानी जिले के कई गांवों में पहुंचे थे. इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (Digvijay Chautala on Congress)पर निशाना साधा.

Digvijay Chautala on Congress-aap
दिग्विजय चौटाला का कांग्रेस-aap पर निशाना

भिवानी: जननायक जनता पार्टी (JJP) के स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को स्थानीय सैक्टर-13 के मेला ग्राऊंड में आयोजित होने वाली रैली (jjp rally in bhiwani) का निमंत्रण देने सोमवार को जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने जिले के कई गांवों का दौरा कर ग्रामीणों को रैली में पहुंचने का न्यौता दिया. इस दौरान दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जननायक जनता पार्टी की रैली अपनी ही पहली रैलियों का रिकॉर्ड तोड़ कर नया इतिहास रचेगी.

उन्होंने कहा कि ये रैली अगले दो साल और आने वाले भविष्य को भी तय करने का काम भी करेगी. सोमवार को जजपा प्रधान महासचिव दिग्विजय सिंह चौटाला ने सोमवार को सिरसा घोघड़ा, खरककलां, खरक खुर्द, कलिंगा, सैय, रिवाड़ीखेड़ा, चांंग, ढ़ाणी हरसुख, कालुवास, नाथुवास, पालुवास निनाण का भी दौरा किया. इस मौके पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए जजपा के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा पर बढ़ते कर्ज को लेकर पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा को बोलने का हक नहीं. वहीं आम आदमी पार्टी को लेकर दिग्विजय ने ऐलान किया कि AAP के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं है.

उन्होंने कहा कि बिना चेहरे के हरियाणा में किसी की सरकार नहीं बनती. बता दें कि दिग्विजय चौटाला जेजेपी के स्थापना दिवस पर 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली रैली का निमंत्रण देने के लिए कई गांवों में जनसभाएं कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने लोगों से ज्यादा से ज़्यादा संख्या में रैली में पहुंचने का निमंत्रण दिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए दिग्विजय चौटला ने (Digvijay Chautala on Congress) कांग्रेस और आप पर भी निशाना साधा. चौटाला ने कहा कि जेजेपी और बीजेपी जिन वादों से सरकार में आई थी उनमें से ज्यादातर वादे पूरे भी किए जा चुके हैं. उन्होंने कहा कि बुढ़ापा पेंशन 5100 रुपये करने वाले वादे को भी हम जल्द ही सुलझा देंगे.

ये भी पढ़ें-सिरसा जिला परिषद चेयरमैन चुनाव: इनेलो ने शुरू की गठजोड़ की राजनीति, अभय चौटाला को 'आप' से समर्थन की उम्मीद

वहीं पूर्व सीएम भूपेन्द्र सिंह हुड्डा द्वारा हरियाणा में विकास की बजाय कर्ज की गति तेज होने के आरोप पर दिग्विजय ने कहा हरियाणा में कर्ज बढ़ा है, पर भूपेन्द्र हुड्डा को इस मामले में बोलने का बिल्कुल भी हक नहीं. क्योंकि हुड्डा के समय जितनी तेजी से कर्ज बढ़ा, उतनी तेज़ी से और किसी सरकार में नहीं बढ़ा. इसके साथ ही दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा में (Digvijay Chautala on aap) आम आदमी पार्टी की सरकार नहीं बनेगी. क्योंकि AAP के पास कोई बड़ा चेहरा नहीं और हरियाणा में बिना चेहरे के किसी की सरकार नहीं बनती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details