हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

JJP आम आदमी पार्टी के साथ रह सकती है, कांग्रेस के साथ नहीं: दिग्विजय

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला भिवानी पहुंचे. यहां मीडिया से रूबरू होते समय दिग्विजय ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन की अटकलों को साफ करते हुए कहा कि आप सकारात्मक राजनीति करती है. जेजेपी और आप साथ आते हैं तो मजबूती मिलेगी.

By

Published : Apr 8, 2019, 11:41 PM IST

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

भिवानी: बवानीखेड़ा पहुंचे जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन की अटकलों को साफ कर दिया है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जेजेपी आम आदमी पार्टी के साथ रह सकती है, लेकिन कांग्रेस के साथ कभी नहीं. उन्होंने अपने व दुष्यंत के लोकसभा चुनाव ना लड़ने के भी संकेत दिए. साथ ही अभय चौटाला की सीएम से मुलाकात पर निशाना साधा और भाजपा के घोषणा पत्र को काठ की हांडी करार दिया.

दिग्विजय चौटाला बवानीखेड़ा हलके के कई गांवों के दौरे पर थे. इन गांवों में दिग्विजय चौटाला ने नुक्कड़ सभाएं कर लोकसभा चुनाव के प्रचार की शुरूआत की. गांवों में पहुंचने पर दिग्विजय चौटाला का उनके समर्थकों द्वारा फूल-मालाओं से स्वागत किया गया. अपने संबोधन में दिग्विजय चौटाला ने इस बार के लोकसभा चुनावों को बहुत अहम बताया.

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला

मीडिया से रूबरू हुए जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने सबसे पहले स्पष्ट किया कि उन्होंने कभी कांग्रेस के साथ जाने की बात नहीं कही. उन्होंने कहा कि जयप्रकाश आंदोलन के साथ देवीलाल ने कांग्रेस विरोधी मुहिम शुरू की थी. दिग्विजय ने आम आदमी पार्टी से गठबंधन की चर्चाओं पर कहा कि आप पार्टी के समर्थन से उन्हे जींद उपचुनावों में मजबूती मिली थी.

आप सकारात्मक राजनीति करती है. ऐसे में जेजेपी व आप साथ मिलकर चलेंगे तो दोनों को मजबूती मिलेगी. उन्होंने अपने व दुष्यंत चौटाला के लोकसभा चुनावों लडने के सवाल पर कहा कि मेरी इच्छा चुनाव लडने की नहीं है. लेकिन पार्टी व संगठन का फैसला मान्य होगा. साथ ही कहा कि दुष्यंत एमपी बने या सीएम इसका फैसला जनता करेगी.

भाजपा द्वारा जारी किए गए घोषणा पत्र को दिग्विजय चौटाला ने काठ की हांडी करार दिया. उन्होंने कहा कि काठ की हांडी बार-बार नहीं चढ़ती. इस बार चुनावों में जनता भाजपा को बड़ा सबक सिखाएगी. वहीं अभय सिंह चौटाला की सीएम मनोहरलाल से हुई मुलाकात पर कटाक्ष किया. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष विपक्ष का होता है, लेकिन वो हमेशा बीजेपी के साथ रहे. हम पर बीजीपी की बी टीम होने का आरोप लगाते रहे.

अभय सिंह चौटाला की सीएम से मुलाकात ने साबित कर दिया है कि वो भाजपा की बी टीम हैं. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जींद उपचुनावों में इनेलो की करारी हार का कारण भी उनका बीजेपी की बी टीम होना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details