हरियाणा

haryana

क्रिकेट प्रतिभा का रणबीर महिन्द्रा परिवार ने किया बेड़ा गर्क- दिग्विजय चौटाला

By

Published : Mar 15, 2020, 7:59 PM IST

भिवानी के रेवाड़ी खेड़ा गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता के समापन समारोह में जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने कांग्रेस पर जमकर हमला किया. उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस की हालत और बुरी होगी और एक दिन देश कांग्रेस मुक्त होगा.

digvijay chautala attack congress in rewari kheda village bhiwani
भिवानी के रेवाड़ी खेड़ा गांव में दिग्विजय चौटाला ने किया कांग्रेस पर हमला

भिवानी: रेवाड़ी खेड़ा गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया. प्रतियोगिता के समापन समारोह में जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला मुख्य अतिथि के रुप में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विजेता खिलाड़ियों और टीम को सम्मानित किया.

समापन समारोह में दिग्विजय चौटाला ने कहा कि खेल आज के समय में बहुत आवश्यक है. खेल से स्ट्रेस कम होता है. जिससे आज सबसे ज्यादा लोग पीड़ित हैं.

भिवानी के रेवाड़ी खेड़ा गांव में दिग्विजय चौटाला ने किया कांग्रेस पर हमला

दिग्विजय चौटाला ने भिवानी के तीन मुक्केबाजों को ओलंपिक में क्वालिफाई करने पर बधाई दी. उन्होने कहा कि मिनी क्यूबा भिवानी में मुक्केबाजी के लिए बहुत कुछ करने की जरूरत है.

'महिंद्रा परिवार ने क्रिकेट का किया बेड़ा गर्क'

जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला ने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन पर बड़ा आरोप लगाया है. दिग्विजय चौटाला ने कहा कि चौधरी रणबीर महेंद्र परिवार ने हरियाणा क्रिकेट का बेड़ा गर्क कर दिया है. उन्होंने हरियाणा क्रिकेट एसोसिएशन के खर्च पर जांच और स्वेत पत्र जारी करने की मांग की.

'एमपी में अपना बोया बीज काट रही कांग्रेस'

मध्य प्रदेश में हो रहे राजनीतिक उठापटक को दिग्विजय चौटाला ने कहा कि यह कांग्रेस की देन है. उन्होंने कहा कि देश में इंदिरा गांधी ने दल बदल की राजनीति की. आज मध्य प्रदेश की घटना को लेकर कांग्रेस को दर्द हो रहा है. दिग्विजय ने कहा कि देश में कांग्रेस की हालत और बुरी होगी और एक दिन देश कांग्रेस मुक्त होगा.

दिग्विजय चौटाला ने दीपेंद्र हुड्डा को राज्यसभा भेजे जाने पर सीएम मनोहर लाल की मेहरबानी को गलत बताया. उन्होंने कहा कि दीपेंद्र पर किसी ने कोई मेहरबानी नहीं की है. बल्कि गठबंधन के पास तीसरी सीट जीतने का ऑप्शन नहीं था.

ये भी पढ़ें- कोरोना: प्रदेश में रैलियों पर रोक, किसी ने नियम तोड़ा तो होगी कानूनी कार्रवाई- गृह मंत्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details