हरियाणा

haryana

भिवानी नगर परिषद कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की रेड, कर्मचारी और अधिकारियों से की पूछताछ

By

Published : Jul 5, 2023, 1:35 PM IST

Updated : Jul 5, 2023, 4:23 PM IST

भिवानी नगर परिषद कार्यालय में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सीएम फ्लाइंग की टीम दफ्तर में छापेमारी करने पहुंची. इस दौरान सीएम फ्लाइंग की टीम ने ऑफिस में मौजूद कर्मचारियों और अधिकारियों से भी पूछताछ की. (cm flying team raid in Bhiwani)

cm flying team raid in Bhiwani
भिवानी नगर परिषद कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की रेड

भिवानी: हरियाणा में सीएम फ्लाइंग की टीम इनदिनों एक्शन मोड में है. सीएम फ्लाइंग की टीम आए दिन प्रदेश के विभिन्न जिलों में सरकारी दफ्तरों में छापेमारी कर रही है. इसी कड़ी में सीएम फ्लाइंग की टीम बुधवार को भिवानी नगर परिषद कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची. इस दौरान कई कर्मचारी दफ्तर से नदारद मिले, तो कुछ कर्मचारी समय से लेट पहुंचे.

ये भी पढ़ें:Rain in Bhiwani: मई-जून की बारिश किसानों के लिए बनी संजीवनी, इस साल बंपर फसल होने की उम्मीद

भिवानी सीएम फ्लाइंग की रेड: जानकारी के अनुसार, लंबे समय से सीएम फ्लाइंग की टीम को नगर परिषद कार्यालय में कर्मचारियों की लेट लतीफी और समय पर काम नहीं होने की शिकायत मिल रही थी. समय पर काम नहीं होने से क्षेत्र के लोग काफी परेशान थे. स्थानीय लोगों की शिकायत पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता की टीम ने नगर परिषद कार्यालय में छापेमारी की. दफ्तर में कितने काम पेंडिंग हैं और लेट से दफ्तर पहुंचने वाले कर्मचारियों की लिस्ट भी तैयार की गई है. सीएम फ्लाइंग की टीम ने संबंधित अधिकारियों से जवाबदेही भी मांगी है. ताकि आने वाले समय में लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े. इसके साथ ही दफ्तर में काम नहीं होने से परेशान लोगों के भी बयान दर्ज किए गए हैं.

भिवानी नगर परिषद कार्यालय में सीएम फ्लाइंग की रेड

ये भी पढ़ें:Bhiwani Crime News: शराब ठेकेदार की हत्या के 2 आरोपी गिरफ्तार, दूसरी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे बदमाश

कई कर्मचारी ऑफिस से नदारद: इस मौके पर कृषि विभाग के उपनिदेशक को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के तौर पर बुलाया गया था. ड्यूटी मजिस्ट्रेट आत्माराम गोदारा के नेतृत्व में सीएम फ्लाइंग नगर परिषद कार्यालय में पहुंची. छापेमारी के दौरान पाया गया कि बिना किसी सूचना के काफी कर्मचारी ऑफिस से नदारद थे. कुछ कर्मचारी देरी से ड्यूटी पर पहुंचे.

भिवानी नगर परिषद कार्यालय में समय पर नहीं पहुंचने वाले कर्मचारियों को हिदायत दी गई है कि वे समय पर आएं. इसके अलावा जो कर्मचारी और अधिकारी बिना सूचना के ऑफिस से गायब थे, उन सब से जवाब तलब की जाएगी. उनसे पूछा जाएगा कि किस वजह से बिना सूचना दिए ऑफिस नहीं आए. दफ्तर में कर्मचारियों के समय पर नहीं आने के कारण काफी लोगों को आए दिन भटकना पड़ता है. समय पर काम नहीं होने से क्षेत्र के लोग काफी परेशान हैं.- आत्माराम गोदारा, ड्यूटी मजिस्ट्रेट

Last Updated : Jul 5, 2023, 4:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details