हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

सीएम ने किया ईमानदारी का सम्मान, SP गंगाराम पुनिया को दिया प्रशंसा-पत्र

सीएम मनोहर लाल ने हिसार में राहगीरी कार्यक्रम के दौरान कई अधिकारियों को सम्मानित किया. इन अधिकारियों में भिवानी के एसपी गंगाराम पुनिया भी शामिल हुए. गंगाराम पूनिया को सीएम ने प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया.

By

Published : Jul 14, 2019, 10:38 PM IST

SP गंगाराम पूनिया प्रशंसा पत्र से सम्मानित

भिवानी: हिसार में आयोजित राहगीरी कार्यक्रम में सूबे के मुखिया मनोहरलाल ने ईमानदार और कर्मठ अधिकारियों को सम्मानित किया. इस अवसर पर सीएम मनोहरलाल ने भिवानी के एसपी गंगाराम पुनिया को प्रशंसा-पत्र देकर सम्मानित किया.

इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार ईमानदारी और निष्पक्षता से काम कर रही है. सरकार की तर्ज पर ईमानदारी से सरहानीय कार्य करने वाले अधिकारियों को प्रेरणा के तौर पर आगे लाने के लिए उन्हें सम्मानित किया गया है. सम्मानित हुए आईएएस और आईपीएस अधिकारियों से दूसरे अधिकारी प्रेरणा लें.

बता दें कि गंगाराम पुनिया ने एक साल पहले भिवानी में एसपी का पदभार संभाला था. इससे पहले वो फतेहाबाद में एएसपी और सीएम सुरक्षा के तौर पर कार्यभार संभाल चुके थे. भिवानी में गंगाराम पुनिया के कार्यभार संभालने के बाद से दूसरे जिलों की तुलना में भिवानी में संगीन अपराध और नशे की तस्करी जैसे अपराधों पर काफी लगाम लगा है.

एसपी गंगाराम पुनिया समय-समय पर अपने डीएसपी और थाना प्रभारियों की बैठक लेते हैं. क्षेत्र में हो रहे अपराधों की समीक्षा करते हैं. खुद एसपी गंगाराम पुनिया भिवानी जिला में सराहनीय कार्य करने वाले अधिकारियों को सम्मानित करते हैं. लापरवाही बरतने वाले पुलिस अधिकारियों के साथ सख्ती से पेश आते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details