हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

पिता पर हुआ हमला तो बेटे ने दिखाई बहादुरी, हौसला देख हमलावर हुए फरार

भिवानी के अनाज मंडी में दो बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी पर जानलेवा हमला किया. बदमाशों ने लूट के इरादे से इस हमले को अंजाम दिया था. घायल पिता को देख बेटे ने बदमाशों पर पत्थर फेंका जिसके बाद दोनों बदमाश फरार हो गए.

By

Published : Aug 2, 2019, 2:30 PM IST

police on action

भिवानी: बदमाशों का कहर किस कदर बढ़ता जा रहा है, इसका अंदाजा भिवानी में हुए घटना से लगाया जा सकता है. दरअसल यह घटना अनाज मंडी की है जब महेश नाम का व्यक्ति रात को दुकान बंद करके अपने बेटे के साथ घर जा रहा था. इसी दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने लूट के इरादो से महेश पर जानलेवा हमला किया.

जांच में पुलिस जुटी

बेटे ने बचाया पिता को

महेश सिर व हाथ पर रोड लगने से घायल हो गया यह देख कर बेटे ने बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया, जिसके बाद बदमाश मौक़े से फरार हो गए. घायल को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

पुलिस मौके पर पहुंची

सूचना मिलते ही डीएसपी विरेन्द्र सिंह व सीटी थाना प्रभारी राजबीर सिंह मौक़े पर पहुँचे और घायल से पुछताछ की. व्यापारी महेश के भाई ने बताया कि बदमाशों ने हत्या व लूट के इरादे से हमला किया था.

अनाज मंडी बंद करने की दी चेतावनी

परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ़्तारी की माँग की है. लोगों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो अनाज मंडी को बंद किया जाएगा. लूट कितना हुआ है, अभी इसका भी खुलासा नहीं हो पाया है. फिलहाल पुलिस घायल व्यापारी से जानकारी लेकर बाइक के नंबर व सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों की तलाश में जूटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details