हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

भिवानी: फाइनेंसर्स के दबाव में आकर बुक सेलर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट बरामद

भिवानी से एक बुक सेलर की खुदकुशी का मामला सामने आया है. बुक सेलर घर से निकला था. सोमवार सुबह उसका शव पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने बताया कि फाइनेंसर्स से परेशान होने के चलते उसने आत्महत्या की है.

By

Published : Jun 15, 2020, 2:24 PM IST

Book seller commits suicide under pressure from financiers in bhiwani
Book seller commits suicide under pressure from financiers in bhiwani

भिवानी: जिले में फाइनेंसर्स से परेशान एक बुक सेलर ने खुदकुशी कर ली. खुदकुशी करने वाला जयदेव शर्मा सेठ किरोड़ीमल स्कूल में एक निजी बुक सेलर था. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसकी जेब से सुसाइड नोट भी बरामद किया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि भिवानी के हांसी गेट पर किताबें बेचने का काम करने वाला जयदेव का शव सेठ किरोड़ीमल स्कूल में लटका हुआ मिला. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. उसकी पहचान भिवानी निवासी जयदेव शर्मा के रूप में हुई. घर से वो सोमवार सुबह निकला था, घर से निकलने के कुछ ही समय बाद उसकी लाश मिली.

फाइनेंसर्स के दबाव में आकर बुक सेलर ने की आत्महत्या, देखें वीडियो

मृतक के भाई मनोज ने बताया कि उसने किसी काम को करने के लिए फाइनेंसरों से पैसे उधार लिए थे. पैसों का ब्याज देने के बावजूद बार-बार उन्हें और परिवार को तंग किया जा रहा था. परेशान होकर जयदेव ने सुसाइड कर लिया. उन्होंने बताया कि पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है. उस सुसाइड नोट में पांच के नाम लिखे हुए हैं. उन्होंने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें-बीजेपी की वर्चुअल रैली पर कुमारी शैलजा ने कसा तंज, पूछा किस बात का जश्न मना रही है सरकार?

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. एएसआई सुशील ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. उसके बाद सुसाइड नोट के आधार पर कर्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details