हरियाणा

haryana

ETV Bharat / state

CAA पर बोले हुड्डा, 'ये महात्मा गांधी का देश, हिंसा की नहीं कोई जगह'

नागरिकता संशोधन कानून पर चल रहे बवाल पर भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया. हुड्डा ने कहा कि ये देश महात्मा गांधी का है और इस देश में हिंसा की कोई जगह नहीं है.

By

Published : Dec 22, 2019, 7:42 PM IST

bhupinder hooda
bhupinder hooda

भिवानी: पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा रविवार को भिवानी पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्ण सिंह दलाल के निधन पर शोक प्रकट किया. मीडिया से रूबरू हुए भूपेंद्र हुड्डा ने नागरिकता संशोधन कानून पर कुछ स्पष्ट जवाब नहीं दिया. हुड्डा ने कहा कि देश में हिंसा का कोई स्थान नहीं है. किसी को एतराज है तो अहिंसा के रास्ते को अपनाना चाहिए.

CAA के सवाल हुड्डा ने नहीं दिया स्पष्ट जवाब
नागरिकता संशोधन कानून को लेकर मच रहे बवाल पर भूपेंद्र हुड्डा ने स्पष्ट जवाब नहीं दिया. हुड्डा ने कहा कि ये देश महात्मां गांधी का देश है और यहां हिंसा की कोई जगह नहीं है. कोई राजनीतिक मदभेद है तो अहिंसा का रास्ता अपनाना चाहिए और कोई हिंसक घटना होती है तो सरकार को उस पर नियंत्रण करना चाहिए.

'ये महात्मा गांधी का देश, हिंसा की नहीं कोई जगह'

ये भी पढ़ें- CAA के कारण उठे विरोध को लेकर कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला ने सरकार को घेरा

बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल के पिता कैप्टन कर्ण सिंह दलाल का 18 दिसंबर को बीमारी के चलते निधन हो गया था. कैप्टन कर्ण सिंह दलाल के निधन पर शोक प्रकट करने वालों का रविवार को तांता लगा रहा. पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा भी कैप्टन कर्ण सिंह के निधन पर शोक प्रकट करने पहुंचे. उन्होंने कैप्टन कर्ण सिंह दलाल के फोटो पर पुष्प अर्पित किए और कृषि मंत्री जेपी दलाल को सांत्वना दी.

'कर्ण सिंह दलाल मेरे अच्छे मित्र थे'
इस दौरान भूपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि कैप्टन कर्ण सिंह दलाल मेरे अच्छे मित्र थे. कर्ण सिंह दलाल एक नेक इंसान और समाजसेवी थे. उन्होंने कहा कि आज जेपी दलाल भी अपने पिता के पद चिन्हों पर चलते हुए अच्छा काम कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details