हरियाणा

haryana

सीएम द्वारा हरियाणा को लॉकडाउन की घोषणा का भिवानी के लोगों ने किया स्वागत

By

Published : Mar 23, 2020, 7:44 PM IST

सीएम मनोहर लाल खट्टर का लॉकडाउन घोषणा का भिवानी के लोगों ने स्वागत किया है. इस दौरान लोगों ने कहा कि सरकार ने परिस्थितियों को देखते हुए सही निर्णय लिया है.

bhiwanis people welcomed CM announcement of lockdown to haryana
सीएम द्वारा हरियाणा को लॉकडाउन की घोषणा का भिवानी के लोगों ने किया स्वागत

भिवानी:कोरोना के कहर के चलते पूरे हरियाणा को 24 मार्च से लॉक डाउन कर दिया गया है. सीएम मनोहर लाल के इस घोषणा का भिवानी के लोगों ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि सीएम के इस घोषणा का वो ना केवल स्वागत करेंगे बल्कि उसका पालन भी करेंगे.

लोगों का कहना है कि परिस्थितियों को देखते हुए सीएम की यह घोषणा बेहद जरूरी थी. कोरोना वायरस एक एक कर पूरी दुनिया के देशों को अपनी चपेट में ले रखा है. जिसको देखते हुए सीएम ने यह सही कदम उठाया है.

सीएम द्वारा हरियाणा को लॉकडाउन की घोषणा का भिवानी के लोगों ने किया स्वागत

इस संबंध में पुनित शर्मा ने बताया कि हम सीएम मनोहर लाल द्वारा घोषित लॉकडाउन का स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि परिस्थितियों को देखते हुए सीएम ने बेहतर कदम उठाया है.

वहीं सोमबीर शर्मा ने कहा कि कोरोना बिमारी लोगों को आपस में मिलने पर फैलता है. इसलिए यह लॉकडाउन बेहद जरूरी था. इसके कारण हम इस बिमारी पर काबू पा सकते हैं. साथ ही गरीब वर्ग के लोगों का भी सरकार ने ध्यान रखा है.

वहीं पिंकू परमार ने कहा कि परिस्थितियों के अनुसार सरकार को ऐसा कदम उठाना पड़ता है. उन्होंने कहा कि हम सरकार के इस कदम का समर्थन करते हैं. उन्होंने कहा कि आम जन की जिम्मेवारी बनती है कि वो सरकार के निर्देशों का पालन करें. तभी जाकर अपने आपको और अपने प्रियजनों को बचा सकते हैं.

पढ़ें : पंजाब के सीएम ने राज्य में पूर्ण रूप से कर्फ्यू लगाने की घोषणा की

ABOUT THE AUTHOR

...view details