हरियाणा

haryana

कोरोना वायरस: भिवानी में मिला पहला संदिग्ध

By

Published : Mar 17, 2020, 11:31 PM IST

भिवानी जिले में कोरोना का पहला संदिग्ध मरीज मिला है. पहला मामला सामने आते ही स्वास्थ्य विभाग चौकन्ना हो गया है. स्वास्थ्य विभाग ने इस संदिग्ध मरीज का सैंपल लेकर रोहतक पीजीआई भेज दिया है.

bhiwanis first suspected patient of corona virus
भिवानी का पहला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज

भिवानी:पूरी दुनिया कोरोना वायरस के डर से भयभीत है. इसी बीच भिवानी जिला में भी कोरोना वायरस का पहला संदिग्ध मिला है. नागरिक अस्पताल के डॉक्टर्स ने इस संदिग्ध को आइसोलेट करके सैंपल रोहतक पीजीआई भेज दिया है. डॉक्टर्स का कहना है कि 24 घंटे के बाद ही पता चल पाएगा कि इसकी रिपोर्ट निगेटिव है या पॉजिटिव.

इस संबंध में पीएमओ रघुवीर शांडिल्य ने बताया कि संदिग्ध व्यक्ति 37 साल का है. यह संदिग्ध यूएई और इरान में समुद्री जहाज में तेल का टैंकर ले जाने का काम करता है. उन्होंने बताया कि 7 दिन पहले यह व्यक्ति विदेश से लौटा था. उस समय इसके अंदर कोरोना का कोई भी लक्षण नहीं था. पीएमओ ने बताया कि आज इस व्यक्ति ने संपर्क कर बताया कि उसे बुखार है और गला खराब है. इसके बाद नागरिक अस्पताल में भर्ती कर आइसोलेट कर दिया गया है.

भिवानी का पहला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज

चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल के पीएमओ रघुवीर शांडिल्य ने बताया कि इस संदिग्ध मरीज के सैंपल लेकर रोहतक पीजीआई भेजा गया है. उन्होंने बताया कि इसकी 24 घंटे बाद रिपोर्ट आएगी. उसके आधार पर इस मरीज का इलाज शुरू किया जाएगा.

ये भी पढ़ेंः-अच्छी खबर: हरियाणा में कोरोना के 66 में से 54 नेगेटिव, बाकी केसों में रिपोर्ट का इंतजार

ABOUT THE AUTHOR

...view details