हरियाणा

haryana

भिवानी: राजीव गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय भिवानी ने फिर रचा इतिहास

By

Published : Aug 25, 2020, 4:41 PM IST

भिवानी के चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय ने शैक्षणिक सत्र 2019-20 का परीक्षा का परिणाम घोषित किया. सफल छात्रों को प्राचार्य सुधीर कुमार शर्मा ने सबको बधाई दी.

bhiwani Rajiv Gandhi Government Women College result
bhiwani Rajiv Gandhi Government Women College result

भिवानी: हांसी रोड स्थित राजीव गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय में उस समय उत्सव का माहौल बन गया, जब चौधरी बंसीलाल विश्वविद्यालय भिवानी ने शैक्षणिक सत्र 2019 -20 का परीक्षा का परिणाम घोषित किया. महाविद्यालय के प्रत्येक संकाय की छात्राओं ने विश्वविद्यालय की वरीयता सूची में 81 स्थानों पर कीर्ति स्तंभ स्थापित कर अपनी योग्यता का लोहा मनवाया.

सर्वप्रथम एमएससी कंप्यूटर साइंस की तृतीय सत्र की छात्राएं पूजा ने पहले, दीपांशी ने दूसरे, प्रीति ने तीसरा, अंशु ने चौथा, नेहा ने पांचवा, कोमल ने छठा और निशा सातवा स्थान हासिल किया. एमएससी कंप्यूटर साइंस के प्रथम सेमेस्टर में रचना ने दूसरा, ममता ने चौथा, संगीता ने सातवां, मंजीता ने आठवां, निधि ने नौवां स्थान हासिल किया.

बीसीए तृतीय सत्र में विजयलक्ष्मी ने पहला, कोमल ने चौथा और अन्नू ने सातवां स्थान पाया. बीसीए पंचम सत्र में मोनिका ने आठवां स्थान प्राप्त किया. इसी श्रृंखला को कायम रखते हुए बीए तृतीय सत्र में पिंकी ने दूसरा और रजनी ने चौथा स्थान प्राप्त किया और बीएससी तृतीय सत्र में विनीता यादव ने आठवां और बीएससी पंचम सत्र में कीर्ति ने सातवां स्थान प्राप्त कर महाविद्यालय का ही नहीं, बल्कि भिवानी नगर की शान को भी चार चांद लगा दिए.

ये भी पढ़ें- भिवानी: कुएं में डूब रही महिला को सुरक्षित बाहर निकालने वाले एएसआई को विधायक ने किया सम्मानित

महाविद्यालय प्राचार्य सुधीर कुमार शर्मा ने सभी छात्राओं को उनकी कड़ी मेहनत और दृढ़ लगन के लिए, अभिभावकों को अनुकूल परिस्थितियां प्रदान करने के लिए और प्राध्यापकवृंद को कुशल मार्गदर्शन व अध्यापन कौशल के लिए आभार जताया और महाविद्यालय परिवार की ओर से सभी छात्राओं के उज्ज्वल भविष्य और सुखमय जीवन की शुभकामनाओं सहित आशीर्वाद प्रेषित किया.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details