हरियाणा

haryana

CORONAVIRUS: भिवानी नगर परिषद ने सभी बैंकों को किया सैनिटाइज

By

Published : Apr 9, 2020, 6:43 PM IST

भिवानी नगर परिषद ने सभी बैंकों को सैनिटाइज किया. नप चेयरमैन का मानना है कि बैंकों में काफी लोगों का आवगमन रहता है, इसलिए बैंकों को सैनिटाइज करने का फैसला लिया गया है.

bhiwani municipal corporation sanitize all banks due to coronavirus
bhiwani municipal corporation sanitize all banks due to coronavirus

भिवानी: कोरोना के कहर से बचने के लिए हर कोई अपने तरीके से प्रबंध कर रहा है. इसी के तहत भिवानी नगर परिषद चेयरमैन ने खुद अपने कर्मचारियों के साथ मिलकर बैंकों को सैनिटाइज किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि बैंकों में लेन-देन के चलते लोगों का आवगमन रहता है. यहां पर सबसे ज्यादा सावधानी व बचाव की जरूरत है.

उन्होंने कहा कि इस बीमारी से बचाव के लिए दवा ना होने पर केवल सावधानी व जगरुकता ही एकमात्र उपचार है. ऐसे में देश लॉकडाउन है पर बैंकों में आज सबसे ज्यादा लोगों का आना-जाना है. यहां सबसे अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है.

इसी को ध्यान में रखते हुए नगर परिषद ने सभी बैंकों को सैनिटाइज किया. खास बात ये रही कि खुद चेयरमैन रणसिंह यादव ने बैंकों में सैनिटाइजर का छिड़काव किया. नप चेयरमैन रणसिंह यादव ने कहा कि बैंकों में भीड़ को देखते हुए सभी बैंकों को सैनिटाइज करने का फैसला लिया है.

उन्होंने कहा कि जिले में कोरोना पर नियंत्रण है. लोग सावधानी व जागरुकता दिखाएंगे तो इस पर पूर्ण रूप से रोक लग सकेगी. उन्होंने कहा कि पूरे शहर को दो बार सैनिटाइज किया जा चुका है. रणसिंह ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए प्रशासन व नगर परिषद हर संभव प्रयास कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details