हरियाणा

haryana

भिवानी में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक, प्रदेश संगठन मंत्री व प्रदेश महामंत्री ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

By

Published : Feb 9, 2023, 7:54 PM IST

भिवानी में होने वाली भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक (BJP state executive meeting in Bhiwani) से पहले गुरुवार को प्रदेश संगठन मंत्री व प्रदेश महामंत्री ने बैठक स्थल का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने आवश्यक सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए.

BJP state executive meeting in Bhiwani
भिवानी में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक

भिवानी:भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक भिवानी के बिट्स इंटरनेशनल स्कूल परिसर में होगी. भाजपा प्रदेश संगठन मंत्री रविंद्र राजू, प्रदेश महामंत्री पवन सैनी एवं जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ बैठक स्थल पहुंचे और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने भिवानी में भाजपा की बैठक के दौरान कार्यकर्ताओं के बैठने, पीने के पानी, वाहन पार्किंग सहित अन्य सुविधाओं का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए. गौरतलब है कि 10 व 11 फरवरी को भाजपा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक होनी है, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शामिल होंगे.

इस दौरान जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ ने बताया कि पहली बैठक 10 फरवरी को दोपहर बाद होगी, इसमें प्रदेश पदाधिकारी शामिल होंगे. इसके बाद 11 फरवरी को पूरी कार्यकारिणी की बैठक सुबह 10 बजे प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ के भाषण से शुरू होगी और देर शाम तक चलने की संभावना है. इस बैठक में मुख्यमंत्री मनोहर लाल भी शिरकत करेंगे. उन्होंने बताया कि बैठक में लोकसभा चुनाव के बारे में मंथन होने की संभावना है.

पढ़ें:एचपीएससी की भर्तियों में खेल कोटा खत्म करके सरकार ने दिखाया अपना खेल और खिलाड़ी विरोधी चेहरा: भूपेंद्र हुड्डा

बैठक में सरकार की योजनाओं की भी समीक्षा होगी. इसके साथ ही सरकार के मंत्री व पदाधिकारी अपने-अपने विभागों की रिपोर्ट प्रस्तुत करेंगे. विधायक घनश्याम सर्राफ ने बैठक की जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में मिशन 2024 और राष्ट्रीय कार्यकारिणी में हुए निर्णयों पर चर्चा की जाएगी. इसके अलावा तीन महीनों के कार्यक्रमों की रिपोर्ट और समीक्षा भी होगी.

उन्होंने बताया कि 11 फरवरी को तीन सत्रों में बैठक आयोजित होगी, जिसके तहत पहले सत्र में दिल्ली में हुई राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लिए गए निर्णयों पर चर्चा होगी. दूसरे सत्र में हरियाणा सरकार की लोकहितकारी योजनाओं और सरकार द्वारा किए गए कार्यों और राजनीतिक परिदृश्य के बारे में मंथन होगा. तीसरे सत्र में पिछले तीन महीनों के दौरान हुए कार्यक्रमों की रिपोर्ट और समीक्षा की जाएगी.

पढ़ें:लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पहले हरियाणा में होगा यह 'सियासी टेस्ट'

भाजपा जिला अध्यक्ष शंकर धूपड़ ने कहा कि 11 फरवरी को देर शाम प्रदेश के मंडल पालकों के साथ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ बैठक करेंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी का फोकस 4 लाख नए पन्ना प्रमुख बनाने का है. इस मीटिंग में पन्ना प्रमुख और पन्ना समितियों को लेकर भी चर्चा की जाएगी. उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ताओं के दम पर लगातार चुनाव जीतती आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details