हरियाणा

haryana

शनिवार को भिवानी में कोरोना के 16 नए मामले आए सामने, एक्टिव केस हुए 116

By

Published : Jun 20, 2020, 3:36 PM IST

शनिवार को भिवानी में कोरोना के 16 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ जिले में अब कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या 116 हो गई है.

bhiwani new corona virus case update
bhiwani new corona virus case update

भिवानी: जिले में कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा. भिवानी में कोरोना का आंकड़ा 200 के करीब पहुंच गया है. भिवानी में शनिवार को भी कोरोना के 16 नए केस सामने आए हैं. सभी मरीजों को स्वास्थ्य विभाग की टीम अस्पताल में भर्ती कर रही है.

नए केसों के आने के बाद भिवानी में एक्टिव केसों की संख्या 116 तक पहुंच गई है और तीन की मौत हो चुकी है. हैरानी की बात ये हैं कि भिवानी में 95 फीसदी कोरोना के मामले लॉकडाउन में छूट मिलने के बाद आए हैं. इनमें एक मामला कायला से और 15 शहर के अलग-अलग क्षेत्रों से हैं.

शनिवार को भिवानी में कोरोना के 16 नए मामले आए सामने, देखें वीडियो

डॉ. राजेश ने बताया कि शनिवार को 16 नए केस में 11 केस पॉजिटिव मरीजों के संपर्क से हैं और 5 केसों की ट्रैवल हिस्ट्री है. उन्होंने बताया कि इनमें से 4 को होम आइसोलेट किया जाएगा और 2 को चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल और 10 संक्रमितों को लोहानी कोविड19 सेंटर में शिफ्ट किया जाएगा. डॉक्टर राजेश ने बताया कि अब जिला में एक्टिव केस 116 हो गए हैं.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़: सेक्टर-39 में स्थाई रूप से शिफ्ट की जाएगी सेक्टर-26 की सब्जी मंडी

उन्होंने आमजन से सावधानी बरतने और बाहर से आने वाले लोगों को अपनी ट्रैवल हिस्ट्री ना छुपाने की अपील की. उन्होंने लोगों से मास्क और सैनिटाइजर के प्रयोग करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details