हरियाणा

haryana

बाजार बंद होने पर भिवानी नगर परिषद ने किया सैनिटाइजर का छिड़काव

By

Published : May 4, 2020, 8:58 PM IST

भिवानी जिला प्रशासन की ओर से दुकानें खोलने का फैसला लिया गया है. दुकानें खुलने के बाद भीड़ होने पर नगर परिषद ने अपनी सक्रियता दिखाते हुए पूरे बाजार में सैनिटाइजर का छिड़काव किया. पढ़ें पूरी खबर...

bhiwani city council sprayed sanitizer
bhiwani city council sprayed sanitizer

भिवानी:दुकान बंद होने के बाद भिवानी नगर परिषद की ओर से पूरे बाजार में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया. आज बाजार सुबह 8 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुले थे. सैनिटाइजर का छिड़काव मार्केट में ज्यादा भीड़ होने की वजह से वायरस को खत्म करने के लिए किया गया. जब तक बाजार खुलेगा, हर रोज नगर परिषद मार्केट में सैनिटाइजर का छिड़काव करेगा.

बाजार में सैनिटाइजर का छिड़काव

मीडिया से बात करते हुए नगर परिषद के चेयरमैन रणसिंह यादव ने बताया कि भिवानी जिला प्रशासन की ओर से सुबह 8:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक बाजार में सभी दुकानें खोलने का आदेश दिया गया था और नगर परिषद भिवानी की ओर 2:00 बजे के बाद सभी दुकाने बंद करवा कर बाजार में सैनिटाइजर का छिड़काव किया गया.

चेयरमैन ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से ढील देने के बाद बाजार में एकदम से भीड़ इकट्ठा हो गई थी, ऐसे में जनता से अपील करते हैं कि इस तरह से भीड़ ना करने कहा गया. साथ ही लोगों से कहा गया है कि इस महामारी के दौरान जिला प्रशासन का सहयोग करें.

ये भी पढ़ें:- पड़ताल: लॉकडाउन में चारे की कमी ने तोड़ी डेयरी उद्योग की कमर, आधा दूध दे रहे पशु

बता दें कि इस समय देश में कोरोना का कहर जारी है. केंद्र सरकार ने पूरे देश को 3 मई तक के लिए लॉकडाउन कर दिया है. देश में अबतक करीब 42425 लोग कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. वहीं करीब 1373 लोगों की मौत चुकी है. हरियाणा में इस समय एक्टिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 207 है. जबकि 5 लोग इस बीमारी से अपनी जान गंवा चुके है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details