हरियाणा

haryana

भिवानी में शरारती तत्वों ने लगाई कब्रिस्तान में आग

By

Published : Apr 8, 2020, 2:40 PM IST

भिवानी जिले के ढ़ाणा रोड स्थित एक कब्रिस्तान में कुछ शरारती तत्वों ने आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. मस्जिद प्रधान जोरावर अली की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

set the graveyard on fire in bhiwani
set the graveyard on fire in bhiwani

भिवानी: जिले में कुछ शरारती तत्वों ने ढ़ाणा रोड स्थित एक कब्रिस्तान में आग लगा दी. आग लगने से यहां खड़ी एक कार जलकर राख हो गई. इसके साथ ही कुछ अन्य सामान भी जलकर नष्ट हो गया. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि, ढ़ाणा रोड स्थित एक कब्रिस्तान में देर रात कुछ अज्ञात लोगों ने आग लगा दी और मौके से फरार हो गए. मस्जिद प्रधान जोरावर अली की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मस्जिद प्रधान का कहना है कि देश में संकट की घड़ी है, ऐसे हालातों में आगजनी जैसी घटना करना बहुत ही निंदनीय है. उनकी मांग है कि मामले की जल्द से जल्द जांच हो और आरोपियों को सख्त सजा दी जाए.

ये भी पढ़ें-पानीपत: UP से लगते सनोली बॉर्डर पुलिस ने बढ़ाई चौकसी

डीएसपी हेडक्वाटर वीरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही उनकी टीम मौके पर पहुंची. शिकायत दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर उनपर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. वहीं, डीएसपी ने सख्त लहजे में चेतावनी दी की साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details