हरियाणा

haryana

By

Published : Aug 7, 2020, 3:21 PM IST

Updated : Aug 7, 2020, 4:41 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी में रोडवेज की सभी बसें दौड़ेंगी सड़कों पर, नियमों की पालना जरूरी

भिवानी में सभी रोडवेज बसों को चलाने का आदेश दे दिया गया है. जिसके बाद सभी 171 रोडवेज बसें सड़कों पर दौड़ेंगी. इस दौरान कोविड-19 को लेकर कई ऐहतियात बरते जाएंगे.

All roadways bus will run in Bhiwani
All roadways bus will run in Bhiwani

भिवानी: जिले में रोडवेज बसों को पूर्णतया चलाने के आदेश प्राप्त होते ही भिवानी में रोडवेज की 171 बसें सड़कों पर उतार दी गई हैं. सभी बसों में अब कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए सवारी यात्रा कर सकेंगी. ये बसें उत्तरप्रदेश और राजस्थान में भी बस जा सकेंगी, लेकिन इसके अलावा अन्य किसी राज्य में बस नहीं जाएगी.

भिवानी में सभी रोडवेज बसें सड़कों पर दौड़ेंगी, मास्क पहनना होगा जरूरी

प्रदेश में सभी जिला मुख्यालय में आदेश दिए गए थे कि सभी बसों को अब सड़कों पर उतारा जाए. इसी कड़ी में शनिवार से भिवानी से सभी बसों को सड़कों पर उतार दिया गया है. बसों में यात्री भी आने लगे हैं. यात्रियों कहना है कि बसें सड़कों पर आएंगी तो सभी को फायदा होगा.

यात्रियों ने बताया कि लोगों को रोजगार के लिए भी इधर उधर जाना पड़ता है. ऐसे में अब बसें चलेंगी तो उनके लिए काफी फायदा होगा. वहीं रोडवेज के टीएम भरत परमार ने बताया कि अधिकरियों के आदेश आए थे. आदेशों के तहत शनिवार से भी सभी बसें सड़कों पर दौड़ेंगी. उन्होंने बताया कि भिवानी में कुल 171 बसें हैं और सबको चलाया गया है.

उन्होंने बताया कि बसों में सभी को सैनिटाइजर रखना होगा और मास्क पहनना होगा. साथ ही बसों में यात्रा से पहले सभी की थर्मल स्क्रीनिंग की जाएगी. दिल्ली, उत्तराखंड सहित तमाम राज्यों में बसों को जाने की अनुमति नहीं दी गई है. हरियाणा के साथ राजस्थान और उत्तरप्रदेश में ही हरियाणा रोडवेज की बस जाएंगी.

ये भी पढ़ें- घाटे में भिवानी बिजली निगम, अलग-अलग विभागों पर साढ़े 4 अरब का बिल बकाया

उन्होंने बताया कि बस में डब्लूएचओ के सभी निर्देशों का पालन किया जाएगा. बस में कोरोना के संदिग्ध और थर्मल स्कैनिंग में किसी का तापमान अधिक होगा तो उसको यात्रा करने की अनुमति नहीं होगी.

Last Updated : Aug 7, 2020, 4:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details