हरियाणा

haryana

कृषि मंत्री ने जनता दरबार लगाकर सुनी समस्याएं, बोले- बीजेपी की नीतियों को पंसद कर रहे किसान

By

Published : Mar 11, 2022, 12:32 PM IST

कृषि एवं पशुपालन मंत्री ने भिवानी जिले के दर्जनभर गांवों का दौरा (JP Dalal visit to Bhiwani) किया. उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी. उन्होंने बीजेपी की जीत पर भी प्रतिक्रिया दी.

JP Dalal reacted to BJP victory
JP Dalal reacted to BJP victory

भिवानी: कृषि एवं पशुपालन मंत्री ने भिवानी जिले के दर्जनभर गांवों का दौरा (JP Dalal visit to Bhiwani) किया. उन्होंने जनता दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी. इस दौरान मंत्री ने अधिकारियों को समस्या के निपटान के दिशा-निर्देश भी दिए. कृषि मंत्री जेपी दलाल ने किसान नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने पहले ही कह रखा था कि किसान हमारे साथ हैं. भारतीय जनता पार्टी की नीतियों को पसंद करते हैं.

कुछ स्वयंभू किसान नेता किसानों के मालिक बन बैठे हैं, उनके साथ किसान नहीं हैं. ये बात पांच राज्य के चुनाव परिणाम (JP Dalal reacted to BJP victory) में मतदाता ने दिखा दी है. कृषि मंत्री ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी कितने ही षड्यंत्र कर ले, कितने ही लोगों को गुमराह कर ले, लेकिन भारत की जनता कांग्रेस को स्वीकार नहीं करेगी.

स्थानीय लोगों ने जेपी दलाल का किया स्वागत

कृषि मंत्री जेपी दलाल ने भिवानी जिला के बिसलवास, झुपा, गोठड़ा, बरालु सहित दर्जन भर गांवों का दौरा कर जनता दरबार लगाया और लोगों की शिकायतें सुनी. कृषि मंत्री ने समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए. उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम पर कृषि मंत्री ने कहा कि वहां की जनता ने गुंडाराज की मुक्ति अभियान में सहमति जताई है, वहां के मतदाता धन्यवाद के पात्र हैं और भारतीय जनता पार्टी सिर झुका कर धन्यवाद करती है.

ये भी पढ़ें- बीजेपी की जीत पर सीएम मनोहर लाल की कार्यकर्ताओं को बधाई, बोले- एक दिन पंजाब में लहराएंगे परचम

उन्होंने कहा कि जैसा हमें उम्मीद थी लगभग जनता ने उसी तरह समर्थन दिया और भारत की जनता का हम धन्यवाद करते हैं. पंजाब चुनाव परिणाम पर उन्होंने कहा कि पंजाब में लोगों ने फैसला कर रखा था. कांग्रेस की भ्रष्टाचारी नीतियों को नकारना है. भारतीय जनता पार्टी ने वहां पहली बार सभी सीटों पर चुनाव लड़ा है. इसलिए तीसरी पार्टी को मौका दिया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की किसी तरह का षड्यंत्र कर ले. कितने लोगों को गुमराह कर ले, लेकिन भारत की जनता कांग्रेस को स्वीकार नहीं करेगी.

हरियाणा की विश्वसनीय खबरों को पढ़ने के लिए गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करें Etv Bharat APP

ABOUT THE AUTHOR

...view details