हरियाणा

haryana

भिवानी: 15 साल बाद आया फैसला, मकान की पैमाइश करने दल-बल के साथ पहुंचे अधिकारी

By

Published : Feb 8, 2020, 2:24 PM IST

गौशाला मार्केट निवासी गोकुलचंद ने करीब 15 साल पहले बंटवारे को लेकर कोर्ट में एक याचिका दायर की थी, जिसका फैसला अब आ गया है. कोर्ट ने गोकुलचंद के पक्ष में फैसला सुनाया है. कोर्ट के आदेश पर अधिकारी पुलिस बल के साथ पैमाइश के लिए पहुंचे

after 15 year on court decisions
after 15 year on court decisions

भिवानी: शनिवार सुबह गौशाला मार्केट में भारी पुलिस बल के बीच न्यायालय के फैसले को लागू करवाने के लिए मकान की पैमाइश करवाई गई, ताकि बंटवारे का काम पूरा हो सके.

15 साल पहले दायर किया गया था केस

गौशाला मार्केट निवासी गोकुलचंद ने करीब 15 साल पहले बंटवारे को लेकर कोर्ट में केस दायर किया था. कोर्ट का फैसला गोकुलचंद के पक्ष में आया. इसके बाद कोर्ट के आदेश लेकर लोभाकांत और सुरेंद्र गौशाला मार्केट पहुंचे और साथ ही भारी पुलिस बल सिटी एसएचओ हरिओम, दिनोद गेट चौकी प्रभारी दशरथ की मौजूदगी में मकान की पैमाइश का काम शुरू किया गया. गोकुलचंद के भाई बलबीर का करीब 7 साल पहले ही स्वर्गवास हो चुका है.

मकान की पैमाइश करने दल-बल के साथ पहुंचे अधिकारी

गौशाला मार्केट पहुंचा पुलिस बल

न्यायालय के आदेशों की पालना करवाने के लिए भारी पुलिस बल गौशाला मार्केट पहुंचा था. पुलिस को देखकर लोगों में हडकंप मच गया. शनिवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे कोर्ट के आदेश लेकर कर्मचारी और पुलिस गौशाला मार्केट पहुंचे और मकान की पैमाईश कर बंटवारे की कार्रवाई को शुरू की गई.

ये भी पढ़िए: हरियाणा सरकार के कार्यकाल पर अभय चौटाला का तंज, '100 दिनों में बोले गए 101 झूठ'

अधिकारियों ने बोलने से किया मना

इस बारे में जब पुलिस के अधिकारियों से बातचीत का प्रयास किया गया तो उन्होंने मामले के बारे में कुछ भी बताने से गुरेज किया. साथ ही पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वे न्यायालय के फैसले को लागू करवाने के लिए आएं है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम में गंदगी के लिए इको ग्रीन कंपनी है जिम्मेदार! पार्षदों ने लगाई अनिल विज से गुहार

ABOUT THE AUTHOR

...view details