हरियाणा

haryana

भिवानी में आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन, चीन से बदला लेने की मांग

By

Published : Jun 20, 2020, 6:51 PM IST

भिवानी में आम आदमी पार्टी का विरोध प्रदर्शन देखने को मिला, बताया जा रहा है कि भारत चीन सीमा पर शहीद हुए जवानों को लेकर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन कर प्रधानमंत्री मोदी से शहीदों की शहादत का बदला लेने की मांग की.

Aam Aadmi Party protests in Bhiwani
भिवानी में आम आदमी पार्टी ने किया विरोध प्रदर्शन, पीएम मोदी से की चीन से बदला लेने की मांग

भिवानी:भारत चीन सीमा विवाद में शहीद हुए 20 जवानों को लेकर जिलें में आम आदमी पार्टी ने चीन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया, साथ ही शहीद मदनलाल ढींगरा स्मारक स्थल पर शहीदों की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी.

इस मौके पर आप जिलाध्यक्ष दलजीत तालु ने कहा कि भारत-चीन सीमा पर हुई घटना को लेकर आज पूरा देश आक्रोशित है. हम अपने देश के जवानों के साथ खड़े हैं, देश की जनता भारत और चीन सीमा पर शहीद हुए भारतीय सैनिकों की शहादत का बदला चाहती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चीन को मुंहतोड़ जवाब देना चाहिए.

ये भी पढ़िए:अनुबंध पर लगे 4400 कंप्यूटर शिक्षकों और लैब सहायकों को नहीं मिलेगा जून का मानदेय

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इस मसले पर पूरी तरह से केंद्र सरकार के साथ खड़ी है. वहीं आप प्रवक्ता राजा चांगिया ने कहा कि केंद्र सरकार को भी दिल्ली सरकार की तर्ज पर सैनिकों की शहादत पर हर शहीद के परिवार को एक करोड़ रुपये सम्मान राशि देनी चाहिए .ताकि शहीद के परिवार को आने वाले समय में पैसों के चलते परेशानी का सामना ना करना पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details