हरियाणा

haryana

भिवानी में तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान

By

Published : Feb 18, 2021, 10:31 PM IST

जिले में एक बाईक सवार युवक की सामने से आ रही बाईक से टक्कर हो गई. जिससे एक 28 वर्षीय युवक की जान चली गई.

तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान
तेज रफ्तार बाइक ने ली युवक की जान

भिवानी: जिले में एक बार फिर से तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. यहां एक बाईक सवार युवक की सामने से आ रही बाईक से टक्कर हो गई. जिससे एक 28 वर्षीय युवक की जान चली गई. मृतक युवक भिवानी के हालुवास गांव का रहने वाला था. दुर्घटना में एक युवक घायल भी हुआ है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी हैं.

जानकारी के अनुसार गांव हालुवास निवासी अन्नु बुधवार को किसी कार्य के लिए भिवानी आया था. शाम को वह वापस घर जा रहा था तो रास्ते में सामने से आ रही बाईक से उसकी सीधी टक्कर हो गई. इस दौरान दुर्घटना में दोनों बाईक सवार घायल हो गए, जिन्हे राहगीरों द्वारा भिवानी के चौ. बंसीलाल नागकिर अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां हालुवास निवासी अन्नु की मौत हो गई, जबकि दूसरे युवक का उपचार चल रहा है.

ये भी पढ़ेंः रेवाड़ी:ब्रेक फेल होने के बाद ट्रक से टकराई स्कूल बस, 8 बच्चे घायल

इस बारे में मृतक युवक के भाई नरेश ने बताया कि उन्हे फोन आया था कि अन्नु की सडक़ दुर्घटना हो गई हैं और वह अस्पताल में भर्ती है. जब उन्होंने जाकर वहां देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी. वही जांच अधिकारी सुमित कुमार ने बताया कि सडक़ दुर्घटना में गांव हालुवास निवासी अन्नु की मौत हुई है, जबकि दूसरा युवक घायल है. उन्होंने बताया कि उनकी जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details