हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 14, 2020, 3:56 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी में मिले 28 नए कोरोना केस, 70 मरीज हुए ठीक

भिवानी में सोमवार को कोरोना के 70 मरीज ठीक हो गए. वहीं 28 नए मामले दर्ज किए गए. अब भिवानी में कुल कोरोना मरीजों की संख्या 2045 हो गई है.

70 corona patients recover and 28 new corona patients found in bhiwani
भिवानी में मिले कोरोना के 28 नए मरीज, वहीं 70 हुए ठीक

भिवानी: जिले में जहां कोरोना के मरीजों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. वहीं कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. सोमवार को भिवानी में जहां कोरोना के 28 नए मरीज सामने आए. वहीं 70 मरीज ठीक भी हो गए. जिसके बाद जिले में कोरोना के कुल मरीजों की संख्या 2045 हो गई है.

भिवानी सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादयान ने बताया कि जिले में अब तक कोरोना से कुल 1697 मरीज ठीक हो चुके हैं. अब जिले में 327 एक्टिव केस हैं. उन्होंने बताया कि सोमवार को जांच के लिए कुल 900 सैंपल लिए गए हैं.

उन्होंने बताया कि नए मरीजों को क्वारंटाइन कर दिया गया है और उनके संपर्क में आए लोगों की रिपोर्ट तैयार की जा रही है. ताकि उन्हें ट्रेस करके उनकी कोरोना जांच की जा सके. जिन क्षेत्रों में नए कोरोना मरीज मिले हैं वहां कंटेनमेंट जोन बनाया जा रहा है.

बता दें कि, भिवानी में रविवार को कोरोना के जहां 76 मामले दर्ज किए गए थे. वहीं दो मरीजों की मौत भी हो गई थी, लेकिन सोमवार को भिवानी में आए कोरोना के कम मामले से स्वास्थ्य विभाग की चिंता थोड़ी कम हुई है.

ये भी पढ़ें:मानसून सत्र : लोकसभा में पहले दिन 'आधिकारिक भाषा' और ड्रग्स पर सवाल

ABOUT THE AUTHOR

...view details