हरियाणा

haryana

By

Published : Sep 27, 2020, 4:44 PM IST

ETV Bharat / state

भिवानी में 60 मरीजों ने दी कोरोना को मात, रिकवरी रेट हुआ बेहतर

भिवानी में कोरोना के मामले कम आ रहे हैं, जबकि मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं. रविवार को भिवानी में कोरोना के 60 मरीज ठीक हुए.

60 patient recover from corona virus in bhiwani
60 patient recover from corona virus in bhiwani

भिवानी: जिले में कोरोना को लेकर स्थिति बदलती जा रही है. हरियाणा में भिवानी ऐसा जिला बन गया है जहां कोरोना के मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं. भिवानी में कोरोना के नए मामले कम आ रहे हैं और यहां मरीजों की ठीक होने की दर ज्यादा है. रविवार को भी भिवानी में कोरोना के 60 मरीज ठीक हुए.

इसकी पुष्टि सीएमओ डॉ. जितेंद्र कादयान ने की है. उन्होंने बताया कि रविवार को जिले में कोरोना के 60 मरीज ठीक हुए हैं. इसके अलावा 14 नए मामले भी सामने आए हैं. नए मामलों में एक मामला पुर बवानीखेड़ा से, तीन तोशाम से, एक सिवानी से, एक धारवानबास से, तीन गांव बड़वा से, एक कैरू से, दो प्रेमनगर से, एक सरकारी स्कूल प्रहलादगढ से और एक लोहारू से सामने आया है.

ये भी पढ़ें- अकाली दल से गठबंधन टूटने पर अनिल विज ने दिया बड़ा बयान

बता दें कि, भिवानी में कोरोना मरीज तेजी से ठीक हो रहे हैं, जिसके बाद यहां के रिकवरी रेट में काफी सुधार हुआ है. अब तक भिवानी में कुल 2,644 कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं, जिसमें से 2,366 ठीक हो चुके हैं. अब जिले में कोरोना के 246 एक्टिव केस हैं. इसके अलावा रविवार को भिवानी से 125 लोगों के सैंपल लिए गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details